किशोर भारती के पदाधिकारियो की शपथ ग्रहण

चिरमिरी

सरस्वती शिशु मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कोरिया कालरी में मनेन्द्रगढ़ विधायक श्याम बिहारी जायसवाल की अध्यक्षता में किशोर भारती के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ जिसमें किशोर भारती के अध्यक्ष प्रभु हलदार, उपाध्यक्ष आयु साहू, सचिव अनिल सिंह एवं बहिनो में अध्यक्षा रूचि कुंवर, उपाध्यक्षा जुप्सा आफरीन, सचिव रीमा यादव व अन्य पदाधिकारियों ने सामूहिक शपथ ली।
अपने उदबोधन में कार्यक्रम के अध्यक्ष विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने विद्यार्थियों को संस्कार युक्त शिक्षा एवं सर्वांगीण विकास के लिए आदर्श विद्यार्थी बनने की प्रेरणा दी तथा मानवीय मूल्यो पर खरा उतरने की बात कही। उदबोधन के दौरान विधायक श्याम बिहारी जायसवाल नें विद्यालय में सड़क निर्माण की भी घोसणा की तथा भविस्य में सहयोग करते रहने की बात की।
चिरमिरी के महापौर डम्बरू बेहरा नें अपने उदबोधन में विद्यालय के भैया बहनो से अपने कर्तव्यो का निर्वहन पूर्ण निस्झाा एवं इमानदारी से करने को कहा। श्री बेहरा ने आगे कहा कि विद्या भारती हमारी संस्कृति एवं सनातन धर्म को लेकर आगे बढ़ने वाली संस्था है। हम जनप्रतिनिधि होने के नाते यदि इस संस्था के लिए कुछ कर पाते है तो यह हमारे लिए सौभाग्य की बात होगी।