युवती की हत्या के आरोपी को नहीं पकडने पर रामानुजगंज बंद

बलरामपुर (रामानुजगंज)
नगरवासियों ने कैण्डल मार्च निकाला, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

19 फरवरी की सुबह नगर पंचायत रामानुजगंज के वार्ड क्रमांक 13 की युवती के शव का अर्धनग्र स्थिति में कुंये में मिलने के बाद पुलिस द्वारा मामले में दोषियों को नहीं पकडने के बाद नगरवासियों का गुस्सा फुट पड़ा, जहां नेशनल हाईवे पर हजारों लोगों ने जाम कर दिया, वहीं तीन दिनों से लगातार हजारों लोग प्रतिदिन कैण्डल मार्च एवं मशाल जुलूस निकाल पुलिस के कार्यवाही पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

नगरवासियों ने घटना के लिये एक किशोर पर कार्यवाही कर मामले की लिपापोती करने का आरोप लगाते हुये नगर बंद रखा, दवा दुकान व होटल तक बंद रखा। हजारों लोगों ने रैली निकाल निष्पक्ष जांच की मांग कर राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा
घटना के विरोध में नगर की सभी दुकानें स्वस्फूर्त बंद रही। हजारो लोग गांधी मैदान में जुटे, जहां विधायक बृहस्पत सिंह सहित सभी लोगों ने मृत आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना की एंव एसडीएम कार्यालय तक पैदल शांति पूर्वक मार्च किया। इस दौरान स्कूली छात्र-छात्रायें, महिलायें ज्यादा संख्या में थी। किशोरी के पिता ने आरोप लगाते हुये कहा कि रूदेश गुप्ता एवं बबलू गुप्ता व विपद गुप्ता सभी मिलकर घटना को अंजाम दिये हैं जिसे पुलिस बचा रही है।