मकर संक्रांति के अवसर पर नया सवेरा सेवा संस्थान द्वारा ठंड से बचने के लिए..दैनिक मजदूरों को वितरित किये गए गर्म कपड़े…

अम्बिकापुर. मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में नया सवेरा सेवा संस्थान के द्वारा स्थानीय संजय पार्क में. अंबिकापुर में कार्यरत दैनिक मजदूरों को ठंड से बचने के लिए गरम कपड़ो का वितरण किया गया. बता दें कि संस्था द्वारा पिछले कई वर्षों से ऐसे आयोजन किये जाते हैं.

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ.अजय तिर्की एवं विशिष्ट अतिथि उपमहापौर अजय अग्रवाल उपस्थित थे. संस्था के सहसचिव नवीन अग्रवाल ने सभी अतिथियों का स्वागत किया. इसके पश्चात संस्था के उपाध्यक्ष श्वेता गुप्ता ने संस्था के बारे में अतिथियों को जानकारी दी.

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महापौर डॉ.अजय तिर्की ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि शहर के ऐसे सामाजिक संस्था को आगे बढ़कर ऐसे कमजोर वर्गों के लिए मदद करना अपने आप में बहुत ही अच्छा कार्य है तथा महापौर ने अपनी तरफ से हर संभव मदद करने की बात कही. इसके बाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपमहापौर अजय अग्रवाल ने शहर में दैनिक मजदूरों के लिए जनसुविधा उपलब्ध कराने की बात कही और उन्होंने ठंड से बचने का सलाह दिया.

इस कार्यक्रम में कांग्रेस नेता त्रिलोकी सिंह और वन ठेकेदार संघ के अध्यक्ष राजीव अग्रवाल ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया तथा मंच का संचालन आकाश गुप्ता एवं आभार प्रदर्शन राकेश अग्रवाल के द्वारा किया गया इस कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष चैती अग्रवाल सहित सुजीत पाठक कुमार गोपाल अजीत मिश्रा उपस्थित थे.