भईया कहते तो नहीं! पर भाभी के कहने पर पूरी विधानसभा मे प्रचार को तैयार हैं सीएम भूपेश बघेल….

कोरबा..(कृष्णमोहन कुमार)..चरणदास महंत कहते तो नही आता,लेकिन ज्योत्सना भाभी कहेंगी तो कोरबा लोकसभा क्षेत्र के आठो विधानसभा में प्रचार करने आऊंगा,चरणदास महंत ने पहले सेवा की अब ज्योत्सना भाभी उनसे भी आगे बढ़कर कोरबा लोकसभा क्षेत्र की जनता का सेवा करेंगी!..यह कहना था मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जब वे कोरबा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के पक्ष में प्रचार करने पहुँचे थे..इस दौरान मुख्यमंत्री कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के साथ नामांकन दाखिल करने कलेक्टोरेट भी गए..उनके साथ प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे…

दरअसल कोरबा लोकसभा सीट पर 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे.. जिसके लिए चुनाव प्रचार अभियान ने गति पकड़ ली है..और खुद सूबे के मुखिया भूपेश बघेल कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन दाखिले के समय मौजूद रहे..मुख्यमंत्री ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित किया..और चौकीदार चोर है के नारे भी लगवाए..

बता दे कि कोरबा लोकसभा सीट से पहले कभी विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत सांसद रहे..और 2014 के लोकसभा चुनाव में वे भाजपा प्रत्याशी बंशीलाल महतो से हार गये थे..वही इस बार के लोकसभा चुनाव में दिल्ली दरबार ने चरणदास महंत की पत्नी ज्योत्सना महंत को चुनाव मैदान में उतारा है..

आज पराया पन लगा. भूपेश

सीएम भूपेश बघेल ने चरण दास महंत की पत्नी ज्योत्सना महंत के नामांकन मे हिस्सा लेने आए थे. और उस दौरान सीएम ने कहा कि आज भाभी के संबोधन मे परायापन लगा. क्योकि पहले वो मुझे भूपेश भूपेश कहती थी. आज सीएम साहब संबोधित कर रही हैं. इतना ही नहीं सीएम ने कहा कि भाभी हमको खाना खिलातीं थी. हमको चाय पिलाती थी और हमारे आने जाने का इंतजाम भी करती थी. सीएम ने अपने पूरे उद्बोधन मे चरणदास महंत को भईया और ज्योत्सना महंत को भाभी ही संबोधित करते सुने गए..