नगरीय निकाय मंत्री 28 अगस्त को लेंगे चुनावी बैठक

amar agrawal , minister, अमर अग्रवाल ,मंत्री छग , सरगुजा, अम्बिकापुर, छत्तीसगढ, नगरीय निकाय चुनाव 2014
amar agrawal , minister

अम्बिकापुर 

  • नगरीय निकाय के प्रदेश प्रभारी एवं नगरीय निकाय मंत्री अमर अग्रवाल रहेंगे मौजूद
  • प्रदेश के संगठन मंत्री रामप्रताप सिंह एवं नगरीय निकाय के प्रदेश सह प्रभारी एवं विधायक शिवरतन शर्मा की रहेगी मौजूदगी

प्रदेश मे होने वाले नगरीय निकाय चुनाव के लिए भाजपा ने चहलकदमी शुरु कर दी है। जिसके तहत सरगुजा मे होने वाले निकाय चुनाव के लिए भी आगामी दिनो मे बैठको को दौर शुरु होने वाला है। इस क्रम मे भाजपा ने चुनावी तैयारियो को लेकर अपने पदाधिकारियो और कार्यकर्ताओ मे उर्जा का संचार करने की कवायद शुरु कर दी है।

आगामी नगरीय निकाय चुनाव के तैयारी के सम्बन्ध में भारतीय जनता पार्टी की आवश्यक संभागीय बैठक दिनांक 28 अगस्त 2014 को नगरीय निकाय के प्रदेश प्रभारी एवं नगरीय निकाय मंत्री अमर अग्रवाल प्रदेश के संगठन मंत्री रामप्रताप सिंह एवं नगरीय निकाय के प्रदेश सह प्रभारी एवं विधायक शिवरतन शर्मा जी की उपस्थिति में स्थानीय अंबिकापुर के राजमोहनी भवन में समय 12 बजे से आहूत की गयी है, इस बैठक में मुख्य रूप से नगरीय निकाय चुनाव के पूर्व तैयारी के सम्बन्ध में चर्चा एवं आवश्यक दिशा निर्देश पार्टी कार्यकर्ताओं को दी जाएगी.

इस बैठक में मुख्य रूप से अपेक्षित कार्यकताओं में राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी, सांसद, विधायक, महापौर, सभापति, नगरपालिका एवं नगर पंचायत के अध्यक्ष उपाध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष भाजपा, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं मोर्चा के जिलाध्यक्ष इस बैठक में अपेक्षित किये गए हैं ।

उक्ताशय की जानकारी देते हुए जिला महामंत्री अम्बिकेश केशरी ने सभी अपेक्षित कार्यकर्ताओं को आवश्यक रूप से इस बैठक में उपस्थित होने का आग्रह किया है ।