डेंगू से लड़ने महापौर की मुहिम..ली 20 मिनट तक क्लास..सुनी समस्याएं..

दुर्ग-भिलाई.. जिले में डेंगू का प्रकोप कम होने का नाम ही नही ले रहा है..तमाम तरह के रोकथाम के बाद भी जिले से डेंगू मलेरिया का प्रकरोप कम होने का नाम नही ले रहा है..और राज्य के एजुकेशन हब के रूप विकसित भिलाई व उसके आसपास के इलाकों में डेंगू मलेरिया के मरीजों की संख्या में बढोत्तरी हुई है..ऐसे में अपने शहर को डेंगू से मुक्त करने महापौर देवेंद्र यादव ने एक सरकारी स्कूल में पहुँच बच्चो की 20 मिनट की क्लास ली है..वही महापौर ने स्कूली बच्चों की समस्याओं को भी सुना और त्वरित निराकरण का आस्वासन दिया है..

बता दे कि भिलाई नगर पालिक निगम के महापौर देवेंद्र यादव ने डेंगू मलेरिया से रोकथाम को लेकर मुहिम छेड़ी हुई है..जिसके तहत वे शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला दुर्गामंदिर पहुँचे थे..जहाँ उन्होंने स्कूली बच्चों की लगभग 20 मिनट तक क्लास ली..इस दौरान महापौर ने स्कूली बच्चों को मच्छरों के पनपने वाले स्थान की नियमिय सफाई करने की सलाह दी.इसके अलावा उन्होंने कहा कि कई बार मामूली बुखार भी गम्भीर बीमारी का हिस्सा बन जाता है..तथा मामूली बुखार को गम्भीरता से लेते हुए त्वरित उपचार कराने की बात कही..

वही महापौर देवेंद्र यादव ने स्कूली बच्चों से उनकी समस्याओं के बारे में जाना..और उन्हें आश्वस्त किया की.. वे पढ़ाई में अपना मन लगाए..उनकी समस्याओं का जल्द ही निराकरण कर लिया जाएगा..

इस अवसर पर स्कूल के प्राचार्य व शिक्षक ,शिक्षिकाओं के अलावा कांग्रेस के पदाधिकारीगण व कार्यकर्ता मौजूद थे..