चेन्नई में बंधक बनाए गए.. बलरामपुर के युवाओं को पुलिस और प्रशासन की टीम ने छुड़ाया!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिला प्रशासन और पुलिस की सयुंक्त टीम ने जिले चेन्नई में बंधक बने युवकों को छुड़ाने में सफलता हासिल की है..और कल रात ही 12 बंधक बने युवकों को लेकर प्रशासन की टीम वापस लौट आई है..वही बाकी बचे युवकों के साथ पुलिस की एक टीम चेन्नई में ही रुकी हुई है..जहाँ से इन युवकों के सामानों को लेकर टीम एक दो दिन में वापस लौटेगी.. वही अब इन युवकों को उनके परिजनों को बुलाकर सुपुर्द करने की कार्यवाही की जा रही है..

दरअसल जिले के वाड्रफनगर विकासखण्ड के 15 युवकों को चेन्नई की एक प्राईवेट कम्पनी में बंधक बनाने का मामला हाल ही के दिनों में सामने आया था..और इस मामले का एक वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हुआ था..तब बंधक बनाए गए युवकों के परिजनों ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई थी..जानकारी के मुताबिक बंधक बनाए गए एक युवक ने ही शोसल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया था..जिससे गांव वालों को इस मामले की जानकारी हुई..जिसके बाद उक्त युवक का फोन भी बन्द हो गया..

बता दे कि रघुनाथनगर थाना के बलंगी चौकी क्षेत्र के 15 युवक काम की तलाश में चेन्नई में स्थित एक प्राइवेट कंपनी में गए हुए थे..और कुछ दिनों तक वे अपने परिजनों से फोन पर बातें भी किया करते थे..लेकिन अचानक युवकों ने परिजनों को फोन करना बंद कर दिया..जिसके बाद शोसल मीडिया में वायरल हुए वीडियो से लोगो को पता चला कि ..ग्रामीण परिवेश के इन युवाओं को चेन्नई में बंधक बना लिया गया है.. और युवकों के आधार कार्ड समेत मोबाईल भी लूट लिए गए है..

वही मामले के सामने आते ही जिला प्रशासन और पुलिस महकमा हरकत में आया और पुलिस व प्रशासन की सयुंक्त टीम चेन्नई के लिए रवाना की गई थी..और उक्त टीम को सफलता भी मिली है!..