चिरमिरी के राधा कृष्ण मंदिर मे धूम धाम से माया गया जन्माष्ठमी

Jnmashtmi in chirmiri
Jnmashtmi in chirmiri

चिरमिरी 

रवि कुमार सावरे 

बीते रविवार गोदरीपारा के श्री श्री राधा कृष्ण मंदिर में कृष्ण जनमाष्ठमी का उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया गया । इस अवसर पर क्षेत्र की महिलाओ नें रात्रि 12 बजे कृष्ण जी का जन्मोत्सव मनाया तथा उनकी पूजा अर्चना की । इसके बाद सभी भक्तो के बीच प्रसाद का वितरण किया गया । इस अवसर पर मंदिर के प्रांगण में

Jnmashtmi in chirmiri
Jnmashtmi in chirmiri

Jnmashtmi in chirmiri  3रात्रि 8 बजे से संध्या भजन कीर्तन का कार्यक्रम रखा गया था जिसमें आर्केस्ट्रा स्वरांजलि द्वारा कृष्ण भक्ति गीत, संगीत व नृत्य की आर्कसक प्रस्तुति दी गई । आर्केस्ट्रा की भक्ति गीतो पर श्रद्धालु जमकर झूमे ।

गौरतलब है कि गोदरीपारा के श्री श्री राधा कृष्णा मंदिर का निर्माण वर्ष 1959 में किया गया था । तब से लगातार यहां कृष्ण जनमाष्ठमी पर्व भव्य तरीके से मनाया जा रहा है । इस मंदिर में चिरमिरी के अलावा आस पास के ग्रामीण क्षेत्रो से भी श्रद्धालु यहां आते है और पूजा अर्चना करते है ।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में गोदरीपारा के पार्सद बलदेव दास, सोमनाथ दत्ता, हृदयानंद मिश्रा, अजय श्रीवास्तव, दिलीप बनर्जी, उदय सिंह, अरविन्द, योगेष सिंह, केषव सिंह, ष्याम जी, अखिलेष सिंह, सतेन्द्र सिंह, उमाकान्त षर्मा आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा । इस अवसर पर स्थानीय महिलाओ सहित भारी संख्या में स्थानीय व आस पास के ग्रामीण क्षेत्रो के श्रद्धालु उपस्थित थे ।