कन्या छात्रावास में अधीक्षिका के पति की दबंगई का वीडियो हुआ वायरल..पुलिस ने किया मामला दर्ज..और कलेक्टर ने भी दे दिया यह आदेश!..

कोरिया.. जिले के जनकपुर के आदिमजाति कल्याण विभाग के छात्रावास से छात्रावास में पदस्थ सफाई कर्मी महिला को भारी बारिश के दौरान उसके नवजात शिशु के साथ बेदखल करने का मामला सामने आया है..और इस समूचे घटनाक्रम का एक वीडियो भी शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है..वही इस मामले के सामने आते ही कलेक्टर ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए छात्रावास अधीक्षिका के पति सहायक शिक्षक एलबी रामलाल को निलंबित करने के आदेश दे दिए है..इसके अलावा महिला सफाई कर्मी की रिपोर्ट पर जनकपुर थाने में छात्रावास अधीक्षिका के पति के विरुद्ध मामल दर्ज किया गया है..जिसके बाद से वह फरार है..

देखिए छात्रावास अधीक्षिका के पति की दबंगई

दरअसल शोसल मीडिया पर जिले के बड़वाही कन्या छात्रावास का एक वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है..जिसमे छात्रावास अधीक्षिका स्मृता सिंह के पति राम लाल ने छात्रावास में ही पदस्थ सफाईकर्मी से दुर्व्यवहार करते हुए ..उसे व उसके नवजात शिशु के साथ बेदखल करने के उद्देश्य से उसका सारा सामान उसके कमरे से बाहर फेंक उसे मारने पीटने की धमकी देते हुए नजर आ रहा है..और इसी वीडियो के आधार पर महिला सफाई कर्मी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है..व उसकी खोजबीन कर रही है..

बता दे कि छात्रावास अधीक्षिका का पति रामलाल जिले के ही करी माड़ीसरई गांव के प्राथमिक शाला में सहायक शिक्षक एलबी के पद पर पदस्थ है..और यह घटनाक्रम बीते 10 अगस्त का बताया जा रहा है..जिसकी रिपोर्ट पुलिस में 11 अगस्त को की गई थी..

भगवान राम के पानी पीने के बाद बना यह खूबसूरत झरना

वही कन्या छात्रावास में पुरुषों का प्रवेश बगैर अनुमति के वर्जित है..बावजूद इसके अधीक्षिका स्मृता सिह के पति का छात्रावास में ही रहना नियमो का उल्लंघन है..तथा शोसल मीडिया पर वायरल वीडियो को गम्भीरता से लेते हुए कलेक्टर डोमन सिह ने रामलाल को निलंबित करने के आदेश दिए है..