अवैध शराब का जखीरा पकड़ा..लेकिन 21 पाव की जब्ती बनाकर सभी को छोड़ा

सूरजपुर

हमेशा सुर्खियों में रहने वाला प्रतापपुर पुलिस थाना का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें अवैध शराब से भरे वाहन को ठेकेदार के गुर्गो सहित पकड़ने के बाद वाहन मालिक के नाम महज 21 पाव शराब का जब्ती बनाकर मामले को रफा दफा कर दिया गया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अंग्रेजी शराब दुकान प्रतापपुर के संचालक द्वारा  बीते गुरुवार को अपने गुर्गो के माध्यम से  ग्रामीण क्षेत्रों में खपाने के लिए होंडा कम्पनी की कार में शराब भरकर ले जाते समय सरहरी के पास प्रतापपुर पुलिस ने धरदबोचा तथा कार में सवार गुर्गो को छोड़ वाहन मालिक पर महज 21 पाव शराब  जब्ती का प्रकरण बना महज खानापूर्ति कर कारवाई पूरी कर दिया।  इस कार्यवाही से पुनः क्षेत्र में पुलिस की भूमिका संदिग्ध हो गई है। वही अगर सूत्रों की माने तो शराब दुकान के स्टाफ अपना धंधा समेटने के चक्कर में पुलिस का पैसा भी रोक  दिया गया था जिस कारण अपना हिस्सा डूबता देख पुलिस ने  यह कार्यवाही किया जो की मोटी लेनदेन के साथ निपटा भी दिया गया फिलहाल पुलिस का ये कारनामा नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

कर्मचारी है गायब दो दिनों से दुकान बंद कर 

मार्च के अंतिम दिनों में अपनी माल खपाने के फिराक में लगे गुर्गो को  शराब सहित पुलिस के हत्थे चढ़ने से परेशान शराब दुकान प्रबंधक द्वारा पुलिस को तो  जैसे तैसे शांत करा दिया मगर नगर के असाध्य खबरनवीसों के भय से विगत दो दिनों से नौ दो ग्यारह है  ।

डी. आर.भगत  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूरजपुर

इस समबन्ध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूरजपुर डी आर भगत ने कहा है की मुझे इस संबंध में आपके द्वारा ही जानकारी मिली है । शिकायत प्राप्त होने के पश्चात जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी ।