नर्मदा सेवा यात्रा के समापन में जा रही बस पलटी, 3 की दर्दनाक मौत , 25 घयाल..!

डिंडोरी – मध्यप्रदेश सरकार की अति महत्वाकांक्षी योजना के तहत प्रदेश भर में नर्मदा नदी की सफाई और और संरक्षण के लिए माँ नर्मदा सेवा यात्रा का शुभारम्भ किया गया था जिसके समापन समारोह के लिए देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज अमरकंटक आ रहे है ,
नर्मदा के उद्गम स्थल अमरकंटक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी में  होने वाले नर्मदा सेवा यात्रा समापन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे लोगों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई.. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है.. वहीं कई यात्री घायल हुए हैं.. सभी घायलों को तुरंत अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया।
जानकारी के अनुसार नमामि देवी नर्मदे सेवा यात्रा के समापन पर अमरकंटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी पंचायत सचिवों को दी गई थी। बताया जा रहा है कि बस में कई ग्रामीणों और भाजपा कार्यकर्ता को बैठाकर कुछ पंचायत सचिव भी इसी बस में बैठकर अमरकंटक जा रहे थे। रास्ते में डिंडोरी के करंजिया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव के पास बस पलट गई जिससे दो पंचायत सचिव समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि इस हादसे में करीब 25 अन्य लोग घायल हुए हैं।
वही घटना की सूचना मिलने के साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विट कर घटना के लिए गहरा दुःख व्यक्त किया है और कहा है की घायलों के इलाज में कोई कसर नहीं छोडी जाएगी।