यहाँ के जुआरियों का नेटवर्क है इतना तगड़ा..की पुलिस तक नहीं छू पाती इनको

जांजगीर चांपा. जांजगीर चांपा जिले के नगरदा गांव किसी ऐतिहासिक या संस्कृति दृष्टि से नही बल्कि जुआ, सटटा के लिए पूरे प्रदेश के अलावा पड़ोसी प्रदेश मे भी चर्चित है. यहां के जुआ संचालक पुलिस से बेख़ौफ़ होकर नगरदा के पहाड़ी इलाको में जुआ का संचालन कराता हैं. लेकिन मजाल है वहां पुलिस पहुंच जाये. इन सब से बचने के लिए जुआ संचालक भी पर्याप्त व्यवस्था करके रखा है. जुआ संचालक का दावा है कि वही नगरदा थाना प्रभारी के अलावा पुलिस विभाग के उच्च अधिकारीयों तक उसकी पकड़ हैं जिसके ताकत में खुलेआम जुआ का फड़ संचालित करता है. जिले के नामी जुआरी नगरता बड़ी लगजर्री गाड़ीयो पर पहुंचती है.

इसके अलावा उड़ीसा उत्तरप्रदेश से भी नामी गिरामी जुआरी नगरदा जुआ खेलने पहुचतें है. इन सब के बाउजुद वहां किसी प्रकार का पुलिस से डर भय नही है. जुआ संचालक को नेटवर्क इतना तगड़ा है कि वहां लाखो का फड़ संचालन होता हैं वहां पुलिस के पहुचने से पहले उन्हे सूचना मिल जाती है और जुआरी पुलिस के आने से पहले वहां से भाग जाते हैं. खाकी वर्दीधारियों के रहमोंकरम से जिले के कई थाना-चौकी क्षेत्रों में जुआ, सट्टा का कारोबार जोरों से चल रहा है. मगर सर्वाधिक चर्चा नगरदा थाना क्षेत्र में चल रहे बाम्बे जुआ फड़ का है जहां इन दिनों कई जिलों से जुआरी अपना जौहर दिखाने बड़ी-बड़ी गाड़ियों में पहुंच रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार नगरदा के आसपास के पहाड़ी इलाकों में शाम ढलते ही जुए का फड़ सज जा रहा है. जहां न केवल जुआ हो रहा है बल्कि शराब और मुर्गा पार्टी भी चल रही है. इतना सबकुछ होने के बावजूद नगरदा थाना प्रभारी इस पूरे मामले से खुद को अनजान बता रहे हैं. वहीं पुलिस विभाग के उच्चाधिकारी भी इस तरह की जानकारी नहीं मिलने की बात कहते हुए सीधे अपना पल्ला झाड़ ले रहे हैं.

Whatsapp Group
telegram group