कलेक्टर ने कहा स्वीमिंग पूल का निर्माण 28 फरवरी तक पूर्ण करें.. नहीं तो ठेकेदार होगा ब्लैक लिस्टेड…..

जांजगीर-चांपा। कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने जांजगीर में निर्माणाधीन स्वीमिंग पूल के निर्माण में विलंब होने पर नाराजगी जाहिर की और निर्माण 28 फरवरी तक पूर्ण करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने आज नगरपालिका परिषद् जांजगीर-नैला के लम्बे समय से निमार्णाधीन स्वीमिंग पूल का निरीक्षण किया।

कलेक्टर ने लम्बे समय से स्वीमिंगपूल का निर्माण पूर्ण नहीं होने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए 07 दिवस के भीतर कार्य प्रारंभ करने के निर्देश दिए। कार्य प्रारंभ नहीं होने पर ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड करने और रिस्क एण्ड कास्ट के आधार पर शेष कार्यों को 28 फरवरी तक पूर्ण कराने मुख्य नगरपालिका अधिकारी चंदन शर्मा को निर्देशित किया।

कलेक्टर ने स्वीमिंग पूल के भीतर अलग-अलग रंगो के टाईल्स लगवाने, पुल के चारों ओर वृक्षारोपण और सनबाथ तथा सीटिंग व्यवस्था बनाने निर्देश दिये। कलेक्टर ने सभी कार्य पूर्ण करने 28 फरवरी तक की समय सीमा निर्धारित की है। उन्होंने निर्माण कार्य पूर्ण होने के साथ ही स्वीमिंग पूल के संचालन हेतु मानक नियम एवं सदस्यता आदि के लिए नियम तैयार करने निर्देश दिये।

कलेक्टर ने स्वीमिंग पूल के पास स्थित रिक्त शासकीय भूमि को स्मृति वन के रूप में विकसित कर 07 दिवस के भीतर इसकी कार्य योजना तैयार करने कहा। निरीक्षण के दौरान नगरपालिका अध्यक्ष भगवान दास गढ़ेवाल और पार्षद हितेश यादव उपस्थित थे।