ट्रेन की AC बोगी में बिना टिकट यात्रा कर रहे थे नेता जी, टीटीई ने सिखाया सबक, वीडियो वायरल

Bihar News: भाजपा से निष्कासित नेता राणा प्रताप सिंह का एक चौंका देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में राणा प्रताप को जियारत एक्सप्रेस ट्रेन में टीटीई से उलझले हुए देखा जा सकता है। उनपर आरोप है कि वे बिना टिकट ट्रेन में यात्रा कर रहे थे। टोकने पर पर उन्होंने टीटीई से बहस की और धमकी भी दी। टीटीई ने आरोपी नेता और उनके सहयोगी पर जुर्माना भी लगाया है।

भाजपा से निष्कासित हुए बक्सर जिले के पूर्व जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह ट्रेन में बिना टिकट यात्रा करते पकड़े गए। उनपर टीटीई से एनआरयूसीसी सदस्य होने का धौंस दिखाने, मेमो फाड़ने और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष 11 अक्टूबर को 12395 अप जियारत एक्सप्रेस के एसी फर्स्ट क्लास, एस-ए-वन कोच में सवार होकर पटना से बक्सर आ रहे थे। तभी टीटीई पंकज कुमार ने बिना टिकट उन्हें पकड़ लिया। जिसके बाद ट्रेन में दोनों के बीच जमकर बहस हुई। टीटीई ने मामला बिगड़ते देख रेलवे कंट्रोल को सूचना देते हुए बक्सर आरपीएफ को सौप दिया।

बक्सर आरपीएफ को टीटीई ने जो मेमो दिया है। उस पर राणा प्रताप सिंह तथा उनके एक सहयोगी योगेन्द्र कुमार पर कुल 4750 रूपये का जुर्माना लगाने के साथ ही बक्सर स्टेशन पर गाड़ी खुलने के दौरान ट्रेन में चढ़ने से रोकने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। मामले पर आरपीएफ कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है।