भारत की जीत पर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ‘जय श्री राम’ कहकर दी बधाई, अख्तर-अकमल ने भी किया रिएक्ट

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप 2023 का 12वां मैच 14 अक्टूबर शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया। भारत के खिलाफ पाकिस्तान की टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और 191 रन पर ढेर हो गई। भारत ने मुकाबले को 7 विकेट से जीता। इसके साथ ही टीम इंडिया प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई। पाकिस्तान की हार के बाद के बाद एक पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ‘जय श्री राम’ कहकर टीम इंडिया को बधाई दी। कई अन्य क्रिकेटर्स ने भी अपने अपने रिएक्शंस दिए।

दरअसल, हम बात कर रहे पाकिस्तान के हिंदू क्रिकेटर दानिश कनेरिया की। दानिश कनेरिया ने ही जय श्री राम लिखकर टीम इंडिया को बधाई दी। अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए दानिश ने कहा,” पाकिस्तान ने जो आज क्रिकेट खेली है, वो सच में अच्छी नहीं थी। सब चीज अच्छी जा रही थी। स्टार्ट भी अच्छा लिया। उसके बाद बुमराह, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव इनपर ऐसे पड़े कि 33 पर इनको बुक कर दिया। मतलब आखिरी के 8 विकेट 33 रन के अंदर गिरे। ये वन साइड हो गया। भारत ने हर जगह उनको मारा। भारत टॉप रहा पूरे मैच में।” दानिश कनेरिया ने अपने एक्स अकाउंट से जय श्री राम लिखा।

screenshot 2023 10 15 13 54 03 49 87e73a2917b4f9d3746b50a5a3bb43e17910714663443093072

इसके अलावा शोएब अख्तर ने यूट्यूब ‘चैनल पर बात करते हुए कहा, इमाम उल हक को, अब्दुल्लाह शफीक को और बाबर आजम को कमाल के प्लेटफॉर्म मिले, लेकिन वो इसका फायदा नहीं उठा सका। किसी ने ऐसी इनिंग नहीं खेली, जो इसे लंबी ले जा सके। बहुत बुरा लग रहा है। जहां पे बॉल ऊपर नहीं आ रही है, वहां पर आप क्रॉस बल्ले से क्यों खेल रहे हो। इंडिया ने काफी अच्छा परफॉर्म किया. ग्रेट कैप्टेंसी बाय रोहित शर्मा।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने कहा, पाकिस्तान का कोई भी खिलाड़ी टीम के लिए नहीं खेल रहा है। सब अपने लिए खेल रहे हैं. ताकि, उन्हें कोई निकाल ना सके। मुल्क की किसी को भी परवाह नहीं है। सब बस बातें बड़ी बड़ी करते हैं। मेरी रिक्वेस्ट पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन जका अशरफ साहब से कि टूर्नामेंट के बाद इन सब चीजों पर जरूर गौर कीजिएगा।