Big Breaking : अम्बिकापुर शहर में महिला से लूट की कोशिश.. चाकू लेकर पहुंचे थे दो लुटेरे..

अम्बिकापुर। प्रदेश के रायपुर, बिलासपुर जैसे शहरों के बाद अब अम्बिकापुर में भी लुटेरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। शनिवार को शहर में लूट की बड़ी वारदात होते-होते बच गया। दरअसल एक महिला अपने बच्चे के साथ घर लौट रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो लुटेरों ने महिला का पर्स छिनने की कोशिश की। हालांकि महिला के चीखने-चिल्लाने से स्थानीय लोगों ने एक लुटेरे को पकड़ लिया। जबकि दूसरा फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक़ शनिवार शाम 7 बजे एक महिला अपने बच्चे के साथ महामाया बुक डिपो से सामान खरीदकर घर वापस लौट रही थी। इसी दौरान महाराजा गली के पास डॉ राघवानी के क्लीनिक के सामने अचानक दो बाइक सवार आए, और महिला का पर्स छीनने की कोशिश किये। जिससे घबराई महिला चीखने-चिल्लाने लगी। जिसकी आवाज़ सुनकर स्थानीय लोग मौक़े पर पहुंचे और बाइक में सवार एक आरोपी को पकड़ लिया। जबकि दूसरा मौका देखकर फरार हो गया। पीड़ित महिला के मुताबिक़ आरोपियों ने हाथ में चाकू रखा था।

घटना की सूचना पर अम्बिकापुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, जहां स्थानीय लोगों ने पकड़ कर रखे लुटेरे को उनके हवाले कर दिया। फ़िलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपी और पीड़ित को थाना लेकर गई है। और आरोपियों के ख़िलाफ़ अपराध दर्ज कर रही है। मामले में फरार दूसरे आरोपी की तलाश जारी है।