Realme का धांसू ऑफर: 4 हजार रुपये सस्ते में खरीदें 64MP कैमरा और 65W चार्जिंग वाला यह जबर्दस्त फोन

फ़टाफ़ट डेस्क. अगर आप अपने लिए मिड-रेंज सेगमेंट का एक धांसू 5G स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं, तो Realme GT Master Edition आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. सबसे खास बात यह है कि इस फोन को आप कंपनी की वेबसाइट पर चल रही रिपब्लिक डे सेल में 4 हजार रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं. इस डिस्काउंट के बाद फोन की शुरुआती कीमत 25,999 रुपये से घटकर 21,999 रुपये हो गई है.

4 हजार रुपये का डिस्काउंट प्रीपेड ऑर्डर्स के लिए है. इसके अलावा अगर आप MobiKwik वॉलिट से पेमेंट करते हैं, तो आपको 500 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. कंपनी की वेबसाइट से इस फोन को आप 3 से 6 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

रियलमी GT मास्टर एडिशन के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आने वाले इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है. फोन में आपको 8जीबी रैम और 5जीबी एक्सटेंड रैम मिलती है. कंपनी का यह फोन 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778 चिपसेट देखने को मिलेगा. फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दे रही है. इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है. वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है.

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4300mAh की बैटरी दी गई है, जो 65 वॉट की सुपर डार्ट फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिलेंगे.