Chhattisgarh News: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के आदिवासियों के मौत वाले बयान पर सियासत, सीएम बघेल ने कहा- क्या दिमाग में कोई प्लानिंग है?… माफ़ी मांगे, इतना बड़ा झूठ कैसे बोले; Video



Raipur News: भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के 71 आदिवासियों के मौत वाले पर बयान पर सियासत तेज हो गई है। छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के इस बयान पर पलटवार किया है।

मुख्‍यमंत्री बघेल ने ट्वीटर पर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, क्या भाजपा के लोग कोई षड्यंत्र कर रहे हैं? 71 आदिवासियों की 4 दिन पहले मौत का सफेद झूठ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बोला है। क्या दिमाग में कोई प्लानिंग है?

उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कह रहे हैं कि ऐसा तो नहीं कि वे षड्यंत्र कर रहे हैं। दिमाग में हो कि होने वाला है। इसलिए पहले बोल दें। उन्‍होंने कहा, षड्यंत्र करने में तो भाजपा का मुकाबला है ही नहीं।

उन्‍होंने कहा, छत्‍तीसगढ़ में इस तरह की कोई घटनाएं नहीं हुई। इनके कार्यकाल में ग्रामीण, राजनेता, जवान सबकी मौतें हुई हैं। ये सफेद झूठ बोलने में बड़े ही माहिर हैं। छत्‍तीसगढ़ की जनता और आदिवासियों से माफी मांगना चाहिए। इस प्रकार की घटना घटी नहीं, जिसका नड्डा उल्‍लेख कर रहे थे। नड्डा जी मांफी मांगे इतना बड़ा झूठ कैसे बोले।