Breaking : ड्यूटी के दौरान सो रहे थे पुलिसकर्मी.. और भाग गया नाबालिग से रेप का आरोपी.. एक एएसआई समेत 06 पुलिसकर्मी सस्पेंड!

सूरजपुर. जिले के एक एएसआई, एक हेड कांस्टेबल व् 04 आरक्षकों को सस्पेंड कर दिया गया है. सभी निलंबित पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान सो रहे थे. उसी समय बलात्कार, अपहरण का एक आरोपी उनकी कस्टडी से भाग गया. आरोपी को आज न्यायालय में पेश करना था.

जानकारी के मुताबिक, बीते शाम कोतवाली थाने में बीते शाम एक युवक सूरजलाल विश्वकर्मा, निवासी रामनगर, थाना बिश्रामपुर को लाया गया था. युवक के खिलाफ अपहरण, बलात्कार और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज था. जिसे आज न्यायालय में पेश होना था. आरोपी युवक की निगरानी के लिए 06 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी. बताया जा रहा है की आरोपी जब वहां से भागा. इस दौरान ड्यूटी पर तैनात सभी पुलिसकर्मी सो रहे थे.

इस सम्बन्ध में सूरजपुर एसपी राजेश कुकरेजा ने फ़टाफ़ट न्यूज़ को बताया कि. प्रेम सम्बन्ध था. आरोपी और नाबालिग लड़की भागी थी. नाबालिग और आरोपी दोनों पकड़ा गये थे. नाबालिग को सखी सेंटर में रखा गया था. चूँकि आरोपी बालिग हो गया था इसलिए थाने में रखा गया था. आरोपी के निगरानी में लगाए गए पुलिसकर्मी सो रहे थे. इस दौरान आरोपी थाने से भाग गया. पुलिसकर्मियों की लापरवाही पाए जाने पर एक सहायक उप निरीक्षक शोभित पैकरा, हेड कॉन्स्टेबल विष्णु देव पैकरा, आरक्षक भीमेश आर्मो, अनीश तिवारी, बृजलाल सिंह, मदन भगत को सस्पेंड कर दिया गया है.