8वीं क्लास की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप.. फिर 50 हज़ार में दूसरे राज्य में बेचा

फ़टाफ़ट डेस्क. उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में 02 युवकों ने एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ रेप किया. इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित छात्रा को हिमाचल प्रदेश ले जाकर 50 हजार रुपये में बेच दिया. लेकिन पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भाग कर अपने घर पहुंची और उसने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया. शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने 01 आरोपी को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक मामला भमोरा क्षेत्र का है. यहां 08 में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा का बीते 15 दिसंबर को ईट भट्टे के पास से अपहरण कर लिया गया था. पीड़िता का आरोप है कि दोनों युवकों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद उन्होंने उसे हिमाचल प्रदेश में 50 हजार रुपये में बेच दिया. चार दिन तक छात्रा आरोपियों के चंगुल में रही और मौका मिलते ही वो किसी तरह वहां से भाग गई और ट्रेन में सवार हो गई.

ट्रेन में पीड़ित छात्रा को एक महिला मिली, जिसको उसने आपबीती सुनाई. महिला ने उसकी मदद की और चंदौसी रेलवे स्टेशन पर छात्रा को जीआरपी के हवाले कर दिया. इसके बाद जीआरपी ने छात्रा के परिजनों को फोन कर उसके यहां होने की सूचना दी. सूचना पाकर परिजन चंदौसी पहुंचे और वहां से किशोरी को लेकर बरेली के भमोरा थाना गए. पीड़िता की तहरीर पर भमोरा थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और 01 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.