IAS जनक पाठक की कभी भी हो सकती है गिरफ़्तारी.. पीड़िता का मजिस्ट्रेट के समक्ष धारा 164 के बयान के बाद पूर्व कलेक्टर की बढ़ी मुश्किलें…

जांजगीर चांपा। जिले के पूर्व कलेक्टर रेप का आरोपी जनक पाठक के खिलाफ अपराध दर्ज होने के बाद जांच शुरू हो गई है। पिड़िता ने मजिस्ट्रेट के समक्ष धारा 164 सीआरपीसी के तहत अपना बयान दर्ज करा दिया है। यह बयान होने के बाद माना जा रहा है कि अब आरोपी को बचने को कोई रास्ता नही है कभी भी पुलिस आरोपी आईएएस जनक पाठक तक पहुंच सकती है। और उसकी गिरप्तारी हो सकती है।

जानकारी के अनुसार उनका मोबाइल नंबर स्वीच आफ बता रहा है। सुत्रोें के अनुसार वे अपने निवास से फरार बताये जा रहे हैं। पिड़िता ने सबुत के तौर पर पुलिस को मोबाइल मैसेजेस का स्क्रीन शॉट दिया है। आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज होने के बाद मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान होने के साथ ही जांजगीर पुलिस ने मामले की जांच पडताल तेज करते हुए साक्ष्य जुटाने का काम शुरू कर दिया है।

इस प्रकिया तहत पुलिस ने जांजगीर कलेक्ट्रोरेट के उस घटनास्थल पर आकर साक्ष्य जुटाए है। जहां पीड़िता के मुताबिक उसके साथ रेप किया गया था। इसके साथ ही पुलिस ने कलेक्टर ऑफिस मे काम करने वाले कुछ अन्य लोगो से भी पुछताछ की है। संबंध में मोबाइल की रिकार्डिंग, क्लीप्स भी मिले है। कुछ सबुत पिड़िता पहले ही पुलिस के पास दिया है। इस मामले में जांच कर रही चांपा एसडीओपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही, जांच के मामले गोपनीयता रखी जा रही है। इस लिए हर पहलू पर बारीकी से जांच की जा रही है।