BIG BREAKING : खोखरा जेल में मचा हडकंप.. विचाराधीन बंदी ने फिनाॅयल पी कर किया आत्महत्या की कोशिश.. जिला हास्पिटल में कराया गया भर्ती.. हालत गंभीर

जांजगीर-चांपा. जिले के खोखरा स्थित जिला जेल मे उस समय हडकंप मच गया. जब एक विधारधीन बंदी ने जेल मे रखे फिनाॅयल पी कर आत्माहत्या करने की कोशिश किया. फिलहाल बंदी की तबीयत बिगडने के हालत पर उसे जिला हास्पिटल में भर्ती कराया गया हैं. जहां डाक्टरो ने उसे निगरानी मे रखा हैं. वही बंदी का इलाज जारी है.

जिले के खोखरा जेल में एक विचारधीन बंदी ने फिनाॅयल पी कर आत्महत्या की कोशिश करने का मामला सामने आया है. विचारधीन बंदी का नाम तुलाराम बंसोड़ बताया जा रहा है. घाठाद्वारी का निवासी है. ठगी के मामले में 420 का आरोपी है. जो 16 माह से खोखरा जेल में बंद है. फिलहाल जेल प्रबंधन बंदी को जिला हास्पिटल मे भर्ती कराया गया है.

वही डांक्टरो का कहना है कि 24 घंटे निगरानी में रखा गया है. बंदी कहना है कि उसे केस मे फंसाया गया है जिसके कारण व दुखी है. बेल होने में भी देरी हो रहा है. जिसके कारण वह परेशान हैं. इसलिए वह यह कदम उठायाा हैं. बंदी के परिजनो को भी सूचना दी गई है. वही जिला जेल के जेलर का कहना है कि बंदी सफाई करने वाले फिनाॅयल को पी लिया है. तत्काल जिला हास्पिटल में भर्ती कराया गया है.