क्रिकेटर सनथ जयसूर्या ने लीक किया पूर्व पत्नी का सेक्स वीडियो, देखें तस्वीरें

आप सनथ जयसूर्या को तो जानते ही होंगे, जयसूर्या अपने समय के बेहतरीन खिलाड़ी रहें हैं, पर हाल ही में जयसूर्या और उनकी पूर्व पत्नी का सेक्स वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जयसूर्या अपनी पूर्व पत्नी के साथ में नजर आ रहें हैं। मीडिया की मानें तो जयसूर्या ने खुद ही इस वीडियो को लीक किया है, हालांकि इस मामले में अभी तक जयसूर्या की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया है। वर्तमान में श्रीलंका की नेशनल साइबर सिक्युरिटी टीम इस वीडियो के मामले को लेकर जांच करने में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि इस वीडियो में नजर आ रही लड़की “मलीका सिरिसेना” है जो कि जयसूर्या की तीसरी पत्नी थी। मलीका श्रीलंका की एक फेमस एक्ट्रेस हैं, जो पहले एयर होस्टेस का कार्य करती थी। मलीका और जयसूर्या की शादी 2012 के फरवरी माह में हुई थी, पर कुछ समय बाद ही मलीका ने एक अन्य बिजनेसमैन से शादी कर ली थी।

मलीका का वीडियो लीक के मामले में कहना है कि यह वीडियो जयसूर्या ने ही लीक किया है। आपको हम यह भी बता दें कि जयसूर्या ने अपने जीवन में अब तक तीन शादियां की हैं और तीनों ही असफल रही। जयसूर्या ने अपनी पहली शादी 1998 में “सुमुदु करुणानायक” नामक लड़की से की थी, पर यह शादी महज एक वर्ष ही चल सकी थी।

इसके बाद में उन्होंने “संद्रा डिसिल्वा” नामक अन्य लड़की से शादी की जिससे उनके 3 बच्चे भी हुए थे, पर इसी बीच 2012 में उनके जीवन में “मलीका” का प्रवेश हुआ और जयसूर्या ने अपनी दूसरी वाइफ को तलाक देकर मलीका से विवाह कर लिया था। जहां तक इस सेक्स वीडियो का सवाल है अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि आखिर यह वीडियो किसने लीक किया है, पर वर्तमान में यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

 

18 1 20