जनता कांग्रेस छत्तीशगढ़ ने किया BJMC टापर का सम्मान

अम्बिकापुर

 

जनता कांग्रेस छत्तीशगढ़ द्वारा सरगुजा (शहरी) जिलाध्यक्ष दानिश रफीक़ की उपस्थिति में दिनांक 19 अप्रैल की शाम स्थानीय सिंधी भवन (जोड़ा पीपल) में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें पत्रकारिता में हमारे शहर के प्रतिभावान छात्र निशित बचानी ने BJMC अंतिम वर्ष में कुशाभाऊ ठाकरे विश्वविद्यालय में टॉप किया था उन्हें भी सम्मानित किया गया गया ।

 

कार्यक्रम की शुरुवात में समाज के अध्यक्ष का स्वागत दानिश रफीक़ ने पुष्पगुच्छ से किया व उसके पश्चात समाज की ओर से निशित ने दानिश रफीक़ का स्वागत किया तथा कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया । इस दौरान दानिश रफीक़ ने कहा कि हमारे नगर के युवा निशित ने निश्चित ही जो सफलता हाशिल की है व प्रशंशनीय है । हमारे नगर के दूसरे छात्रों को इससे सिख ले कर पढ़ाई के छेत्र में नए कीर्तिमान रचने की जरूरत है । जनता कांग्रेस जोगी ऐसे सभी छात्रों के सम्मान में सम्मान समारोह का आयोजन कर छात्रों के अनुभवों को सराहने व उनका हौसला आफजाई करने हेतु लगातार प्रयासरत रहेगी ,साथ ही इस कार्यक्रम में उपस्थित सिंधी समाज सहित समस्त समाज के लोगों को जब भी जरूरत पड़ेगी में हमेशा उनकी सहायता हेतु ततपर रहूंगा । समाज के अध्यक्ष श्यामसुंदर जी ने कहा कि निशित ने हमारे नगर के साथ साथ हमारे समाज का नाम भी रोशन किया है , में उनके परिवार वालो को भी बधाई देता हूँ व भविष्य हेतु शुभकामनाएं देता हूँ ।

 

कार्यक्रम का संचालन छात्र संगठन जिलाध्यक्ष उपेंद्र पांडेय ने किया इस दौरान इस दौरान निशित बचानी, सिंधी समाज के अध्यक्ष श्यामसुंदर रामा जी ,दयाराम पोपटानी जी,निशित के पिता अमरलाल बचानी , अन्य सिंधी समाज के लोग व युवा जनता कांग्रेस के राजू ,नितिन गुप्ता , जिलाध्यक्ष निशांत सिंह गोल्डी ,नीरज पाण्डेय , रमीज़ सिद्धिकी ,गुड्डू ,आलोक शुक्ला,विजय उपाध्याय ,अंकित कश्यप ,शुभम मिश्रा , रेयांश प्रताप सिंह , इमरान सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे