धान खरीदी केंद्र खुलवाने नेताओं में श्रेय लेने की होड़… भाजपा और कांग्रेस जनप्रतिनिधियों के बीच सियासी घमासान शुरू… बुडेना धान खरीदी केंद्र उद्घाटन कार्यक्रम में बीजेपी विधायक को नही बुलाने पर जताया विरोध…

जांजगीर चांपा। छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में आज से समर्थन मूल्य में धान खरीदी की शुरुआत हो गई है। जांजगीर-चांपा जिले की बात करें तो 238 खरीदी केंद्र में आज से टोकन कटना शुरू हो गया है। वही आज से जिले में कई नए धान खरीदी केंद्र का शुरुआत भी हुआ है।

जिले के नवागढ़ ब्लॉक के बुडेना में भी आज से नए धान खरीदी केंद्र का उद्घाटन कांग्रेसी नेताओं ने गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष राम सुंदर दास द्वारा करा कर श्रेय लेने की कोशिश की गई। तो वही दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं जांजगीर-चांपा जिला के विधायक नारायण चंदेल इस उद्घाटन पर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ऊपर कटाक्ष करते हुए कहा की कांग्रेसी नेता सत्ता का दुरुपयोग करते हुए सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए बुडेना धान खरीदी केंद्र का उद्घाटन किया है, जबकि नवागढ़ ब्लाक के बुडेना में धान खरीदी केंद्र खुलवाने उन्होंने अथक प्रयास किया था। जिसके कारण आज बुडेना में धान खरीदी केंद्र खुला है। लेकिन कांग्रेसी नेताओं एवं कर्मचारियों द्वारा प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए क्षेत्रीय विधायक को उद्घाटन में नहीं बुलाना सत्ता का दुरुपयोग एवं सस्ती लोकप्रियता पाने का प्रयास है वही कांग्रेसी नेताओं में श्रेय लेने की होड़ लगी है जो सरासर गलत है । जांजगीर चाम्पा विधायक नारायण चंदेल ने सोशल मीडिया में विरोध जताते हुए अपने लेटर पैड में धान खरीदी केंद्र खुलवाने के लिये लिखे पत्र को शेयर किया है।

Screenshot 20211201 224716

वही अकलतरा ब्लॉक के तागा में आज नवीन धान खरीदी केंद्र का उद्घाटन अपेक्स बैंक के चेयरमैन बैजनाथ चंद्राकर एवं कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन प्रमोद नायक द्वारा किया गया। जिसको लेकर कांग्रेसी नेताओं ने बताया कि तागा खरीदी केंद्र में खोलने के लिए कांग्रेसी नेताओं ने अथक प्रयास किया है जिसके चलते आज नए खरीदी केंद्र खुले हैं। वही अकलतरा विधानसभा के बीजेपी विधायक सौरभ सिंह ने समाचार पत्रों पर विज्ञप्ति जारी है यह बताने का प्रयास किया गया कि उनके प्रयास से तागा में धान खरीदी केंद्र खोला गया है। इस प्रकार अपना श्रेय लेने का कोशिश किया गया। जिसको लेकर कांग्रेसियों ने विरोध विरोध जताते हुए कहा कि बीजेपी विपक्ष में है फिर भी धान खरीदी केंद्र खुलवाने अपना श्रेय ले रही है। इस तरह देखा जा रहा है कि अब दोनों राजनीतिक पार्टी में सियासी घमासान शुरू हो गई है। दोनों पार्टी के नेता धान खरीदी केंद्र खुलवाने को लेकर श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं।