CM की सभा मे OP का प्रेजेंटेशन..बिन कहे ही सब कुछ बया कर रहा है..

रायगढ़… सूबे में चल रही अटल विकास यात्रा आज जिले के खरसिया विधानसभा क्षेत्र के गांव तरकेला में पहुँची है..जहाँ सीएम रमन जनसभा को सम्बोधित कर विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण और भूमिपूजन कर ..विभिन्न हितग्राही मुलक योजनाओ के तहत हितग्राहियों को चेक और सामग्री वितरित करेंगे..इस दौरान कलेक्टरी छोड़ राजनीति में आये ओपी चौधरी भी मौजूद है..

बता दे की जिले की खरसिया सीट तब चर्चा में आई थी..जब एन विधानसभा चुनाव के मौके पर रायपुर कलेक्टर ओपी चौधरी ने कलेक्टरी छोड़कर भाजपा का दामन थामा था..उसी के बाद से यह कयास लगाए जा रहे थे..की ओपी चौधरी भाजपा की ओर से चुनावी मैदान में उतर सकते है..
दरसल राजनीतिक विदो के द्वारा लगाया गया यह कयास इसलिए भी लाजमी था..क्योकि खरसिया सीट शुरू से ही कांग्रेस का अभेद गढ़ रहा है..पहले इस सीट से प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री और प्रदेश कांग्रेस के दिवंगत नेता नन्दकुमार पटेल विधायक हुआ करते थे..तो वही मौजूदा दौर में इस सीट से नन्दकुमार पटेल के सुपुत्र उमेश पटेल विधायक है..

खरसिया विधानसभा सीट में अगरिया समाज की बहुलता है.. और वर्तमान समय मे इस सीट का विधायक भी अगरिया समाज से है..तो दूसरी ओर राजनीति के नए नवेले खिलाड़ी और मूलतः उक्त विधानसभा सीट के निवासी ओपी चौधरी भी अगरिया समाज से ही है..इन सब के बीच इस विधानसभा में सीएम की अटल विकास यात्रा आज पहुँची है..जहाँ ओपी की मौजूदगी भी सियासी गलियारों में बिना कुछ कहे ही बहुत कुछ बया कर रही है..