Chhattisgarh News: चोरी करने के बाद चोर घर के सामने पत्थर का तीन टुकड़ा रख हो जाते है फरार… शहर में हुए ज्यादातर चोरी के मामले में देखा गया है ऐसा… आख़िर क्या है इस पत्थर को रखने के पीछे का राज.?

जांजगीर-चांपा। जिले में हो रहे सिलसिलेवार चोरी के पीछे एक चौकाने वाला घटना सामने आ रहा हैं। पुलिस भी इस राज को समझने की कोशिश में लगी हुई हैं। हम बात कर रहे है जिले के अलग-अलग जगहो मे हो रहे चोरी की घटना का.. शहर मे हो रहे चोरी के पीछे चोर, चोरी किये घर के सामने पत्थर का तीन टुकड़ा रख फरार हो जा रहें हैं।

IMG 20211206 WA0196

पत्थर के रखने के पीछे आखिर क्या राज है यह तो बात सामने नही आया हैं लेकिन पुलिस आशंका जाहिर कर रही हैं ज्यादातर चोरी हुए घरो मे यह देखने को मिला हैं। जांजगीर के शिवराम कालोनी हो या दिनदयाल अटल आवास कालोनी या अन्य जगहो में, चोर इस प्रकार घर के सामने पत्थर का टुकड़ा छोड़ रहे हैं। आशंका जाहिर कर रही हैं चोर, चोरी करने के बाद तीन पत्थर का टुकड़ा कर टोटका के रूप रख रहे हैं।

IMG 20211206 WA0195

आज दिनदयाल आवास मे भी चोरो ने 7 घरो मे ताले तोड़ कर नगदी सहित लाखों के ज्वेर्ल्स ले कर फरार हो गये। पुलिस को आशंका हैं ये चोर बाहरी गैंग हो सकते है जो शहर मे आ रहे है और रेकी कर घटना को अंजाम दे रहे हैं। दिनदयाल आवास कालोनी मे भी चार से 7 घरोें के सामने चोर चोरी करने के बाद दरवाजे में तीन पत्थर का टुकडा रख कर फरार है। घटना बीती रात की बताई जा रही है। कालोनी में लगभग 200 से ज्यादा मकान बने हुए है। जहां लोग निवासरत हैं। बीती रात कोई विवाह मे बाहर गया था तो कोई अपने गांव गया था। इसी सुनेपन का फायदा उठा कर चोरो ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी का विडियो फुटेज का जांच कर रही हैं जिसमें चोरो का विडियो कैद हो गया हैं। फुटेज मे दिख रहा है कि कैसे चोर चोरी को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस के अनुसार इस प्रकार की चोरी आसपास देखने को मिल रही हैं, बाहरी गेैंग होने की आशंका पर पतासाजी की जा रही हैं।