Chhattisgarh News: झांकी दिखाने ले जाने के बहाने नाबालिग से रेप, फिर छोड़कर भागे; तीन युवक गिरफ्तार



Rajnandgaon News: सूनसान इलाके में ले जाकर नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि नाबालिग रोज की तरह काम से अपने घर लौट रही थी। तभी जान पहचान के सूरज यादव ने नाबालिग को डोंगरगढ़ में झांकी दिखाने ले जाने की बात कही।

नाबालिग सूरज के वाहन में बैठ गई। इसके बाद सूरज ने अपने दोस्त जितेंद्र रजक को भी साथ ले लिया। दोनों युवक व नाबालिग एक ही वाहन में बैठकर तुमड़ीबोड़-मुरमुंदा की ओर गए। इसी बीच आरोपी सूरज ने डोंगरगढ़ के कुम्हारपारा निवासी 25 वर्षीय सन्‍नी कुमार रजक को भी बुला लिया। सूनसान क्षेत्र में ले जाकर तीनों युवकों ने नाबालिग से दुष्कर्म किया।

चौक में छोड़कर भाग निकले

घटना को अंजाम देने के बाद डोंगरगढ़ निवासी सुन्‍नी रजक भाग निकला। वहीं सूरज और जितेंद्र नाबालिग को लेकर राजनांदगांव के एक चौक में छोड़कर भाग निकले। घर पहुंचने के बाद नाबालिग ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन सुबह बसंतपुर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

रिपोर्ट दर्ज होने के दो घंटे बाद बसंतपुर जमातपारा निवासी 20 वर्षीय सूरज यादव व 30 वर्षी जितेंद्र रजक को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं तीसरे आरोपित डोंगरगढ़ निवासी सन्‍नी कुमार रजक को डोंगरगढ़ से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ धारा 363, 376, 376 डी, चार, छह पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है।