Breaking : मान सम्मान को ठेस पहुंची तो सहन नहीं कर पाए गोरेलाल बर्मन…जोगी कांग्रेस का गुलाबी गमछा पहनकर अब पामगढ़ से कांग्रेस के खिलाफ लड़ेंगे विधानसभा चुनाव…

जांजगीर चांपा। पामगढ़ विधानसभा के कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी गोरेलाल बर्मन आखिरकार गुलाबी गमछा पहनकर जोगी कांग्रेस में शामिल हो गए. अपने मान सम्मान की लड़ाई लड़ते लड़ते अंत में आखिरकार हार गए..कांग्रेस पार्टी से टिकट नहीं मिलने से नाराज गोरेलाल बर्मन ने जोगी कांग्रेस का हाथ थाम लिया है.

अब पामगढ़ विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रहे हैं…साथ में अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ जोगी कांग्रेस में प्रवेश कर पामगढ़ विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं.अब देखना होगा कि गोरेलाल बर्मन को जोगी कांग्रेस में जीत मिलती है या हार का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन पामगढ़ विधानसभा से जोगी कांग्रेस से चुनाव लड़ने के बाद पामगढ़ विधानसभा का मुकाबला और भी रोचक हो गया है. क्योंकि गोरेलाल बर्मन अपने पुराने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ जोगी कांग्रेस से चुनाव मैदान में उतर गए है. जिसका नुकसान आप कांग्रेस पार्टी को होते दिख रहा है. वही बहुजन समाज पार्टी से मौजूदा विधायक इंदु बंजारे चुनाव मैदान में है, तो कांग्रेस से महिला प्रत्याशी शेषराज हरबंस विधानसभा प्रत्याशी हैं ,भारतीय जनता पार्टी से संतोष लहरे चुनाव लड़ रहे हैं. पामगढ़ विधानसभा में अब चौकोड़ी मुकाबला देखने को मिलेगा।

गोरेलाल बर्मन पामगढ़ विधानसभा से कांग्रेस से दावेदारी कर रहे थे वहीं लंबे समय से पामगढ़ से टिकट मांग रहे थे लेकिन कांग्रेस पार्टी ने उनका टिकट काट दिया. इसके बाद गोरेलाल बर्मन नाराज चल रहे थे अपने सैकड़ो कार्यकर्ता के साथ रायपुर राजधानी में भी अपने नेताओं से पास शक्ति प्रदर्शन कर प्रत्याशी बदलने की मांग कर रहे थे. लेकिन कांग्रेस ने उनकी नहीं सुनी तब नाराज होकर उन्होंने जोगी कांग्रेस में शामिल होकर पामगढ़ से चुनाव लड़ रहे हैं।