Breaking:जेल से छूटते ही कर दी 4 लाख 80 हजार की लूट..अब इस लुटेरे समेत 5 गिरफ्तार…

अम्बिकापुर.. सरगुजा जिले के गड़ाघाट के सरकारी शराब दुकान के कर्मचारी से 4 लाख 80 के लूट के मामले में पुलिस को सफलता मिली है..पुलिस ने इस मामले के 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट की गई रकम में से 3 लाख 70 हजार बरामद कर जप्त कर लिया है..

दरसल जिले के गड़ाघाट सरकारी शराब दुकान के एक कर्मचारी से 7 अक्टूबर 2018 की रात के वक्त 4 लाख 80 की लूट हुई थी..और प्रार्थी की सूचना पर पुलिस ने अपने सूचना तंत्र को अलर्ट कर दिया था..
सम्भाग मुख्यालय में हुई इस लूट की घटना के बाद रेंज आईजी हिमांशु गुप्ता के निर्देशन और एसपी सदानन्द कुमार के मार्गदर्शन में एक पुलिस टीम गठित कर मामले की तफ्तीश में लगाई गई थी..

वही पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की..इस लूट के मामले में अम्बिकापुर बौरी पारा निवासी आकाश सोनी शामिल हो सकता है..जिस पर क्राइम ब्रांच प्रभारी मनीष यादव ने आकाश सोनी से पूछताछ की ..और पुलिसिया पूछताछ में आकाश ने इस मामले में और भी लोगो के शामिल होने की जानकारी पुलिस को दी..जिसके बाद पुलिस ने आकाश की निशानदेही पर से 22 वर्षीय सुनील खैरवार ,26 वर्षीय विक्रम साकेत,30 वर्षीय विनोद साकेत,25 वर्षीय आफताब को छापामार कार्यवाही कर गिरफ्तार कर लिया..पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटी हुई रकम में से 3 लाख 70 हजार बरामद कर जप्त किया..

इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी सदानन्द ने बताया की अम्बिकापुर निवासी 20 आकाश सोनी इसी साल मई में मध्यप्रदेश के सिंगरौली जेल से छुटा है..और जेल से छूटने के बाद प्लानिंग के तहत इस घटना को अंजाम दिया है..