Video: गुलदस्ता मिलने में देरी पर भड़के गृहमंत्री, सुरक्षाकर्मी को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। तेलंगाना में गृहमंत्री महमूद अली ने शुक्रवार को अपने निजी सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ जड़ दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल पर हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक सार्वजनिक कार्यक्रम में समय से फूलों का गुलदस्ता न मिलने पर गुस्साए मंत्री अपने सुरक्षाकर्मी को ही थप्पड़ जड़ दिखते हैं। इस वीडियो को तेलंगाना भाजपा ने भी शेयर किया है।

यह वायरल वीडियो अमीरपेट का बताया जा रहा है, जहां एक सरकारी हाईस्कूल में मंत्री महमूद अली मंत्री तलसानी श्रीनिवास के साथ नाश्ता योजना की शुरुआत करने पहुंचे थे। यहां कार्यक्रम में कैबिनेट में सहयोगी मंत्री श्रीनिवास का अभिवादन करते वक्त मंत्री महमूद अली ने फूलों का गुलदस्ता मांगा था जो समय से न मिलने पर वे भड़क गए। वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री की इस हरकत की आलोचना हो रही है।

कार्यक्रम के दौरान गृह मंत्री महमूद अली ने अपने सहयोगी श्रीनिवास से गले मिलने नजर आ रहे हैं, इसी दौरान उन्होंने सुरक्षाकर्मी को गुलदस्ता देने के लिए इशारा किया। सुरक्षाकर्मी ये समझ नहीं सका और मंत्री की बात सुनने के लिए उनकी तरफ आगे बढ़ा। इसी बीच मंत्री ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद श्रीनिवास ने उन्हें रोका और समझाने लगे, लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

गृह मंत्री महमूद अली द्वारा सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारने की घटना की भाजपा ने निंदा की है। भाजपा की तेलंगाना ईकाई ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर इसे शेयर किया है। इसमें लिखा है कि तेलंगाना के गृह मंत्री ने अपने ही सुरक्षा अधिकारी को मारा थप्पड़! यह तेलंगाना के लोगों के प्रति उनके तिरस्कार और दुर्व्यवहार को दर्शाता है, बेहद शर्मनाक व निंदनीय, गृह मंत्री को इस्तीफा देना होगा। इसके अलावा भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी ने भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर वीडियो शेयर कर मंत्री की इस हरकत को अस्वीकार्य बताया है।