मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे BJP विधायक, SDM ने पुलिस से मांगी सुरक्षा



लखनऊ. उत्तरकाशी में पुरोला के SDM एसएस सैनी ने शनिवार को स्थानीय भाजपा विधायक दुर्गेश्वर लाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी और आरोप लगाया कि विधायक सोशल मीडिया पर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. पुलिस ने बताया कि अधिकारी ने अपनी जान को खतरा बताते हुए अपनी सुरक्षा की भी मांग की

न्यूज एजेंसी के मुताबिक सैनी ने पुरोला पुलिस स्टेशन में दर्ज अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि दुर्गेश्वर लाल कृष्ण नाम के एक व्यक्ति के माध्यम से उनकी छवि खराब करने के लिए उनके खिलाफ भ्रामक सोशल मीडिया पोस्ट अपलोड कर रहे थे. सूत्रों ने कहा कि विधायक अपने अधिकार क्षेत्र में अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाने के लिए अधिकारी से नाराज थे.

अधिकारी ने विधायक पर ‘अनावश्यक काम’ करवाने के लिए दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है. एसडीएम ने कहा है कि अगर उनके साथ कुछ भी अनहोनी होती है, तो पूरी जिम्मेदारी विधायक की होगी. विधायक ने पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत की है.

उल्लेखनीय है कि कई बार ऐसी खबरें आती हैं जब कोई नेता किसी अधिकारी के काम से नाराज चल रहा होता है. कई दफा ये देखा गया है कि नेता और अधिकारी में नोक-झोंक भी हो जाती है. ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुके हैं.