BDC का चुनाव जीतने के बाद…हारे हुए प्रत्याशी के घर में घुसकर पिटाई.. दर्जनभर लोगों ने धारदार हथियारों से किया हमला.. 07 गंभीर अस्पताल में भर्ती

कोरबा. जिले में चुनाव जीतने के बाद एक प्रत्याशी द्वारा हारे हुए प्रत्याशी के घर में घुसकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार दर्जनभर लोगों ने साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार घटना जिले के पसान थाना क्षेत्र का है. जहाँ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत जनपद चुनाव में प्रकाश जाखड़ और आनंद मित्तल नाम के दो व्यक्ति एक ही क्षेत्र से चुनावी मैदान में थे. जिसमे प्रकाश जाखड़ ने जीत दर्ज की. जिसके बाद बीती देर रात प्रकाश जाखड़ के लोगों ने प्रत्याशी के घर में घुसकर उसकी पिटाई कर दी.

बताया जा रहा है की देर रात दर्जनभर लोगों ने उनके घर मे घुसकर आनंद मित्तल पर धारदार हथियारों से उनपर हमला किया. हमले के दौरान उसके परिवार के सदस्यों ने बीचबचाव की कोशिश की लेकिन हमलावरों ने उन्हें भी नहीं बख्शा और उन्हें भी घायल कर कर दिया. घटना में 07 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की शिकायत के बाद पसान पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ 57, 147, 148,149, 294, 506, 323,452,454 धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.