Breaking: सेना के जवान ने बचाई नहर में कूदकर बच्चों की जान, अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरा था आर्टिका कार…

जांजगीर-चाम्पा- जांजगीर के बड़ी नहर राधा कृष्ण मंदिर के पास बड़ी घटना टल गई। तेज रफ्तार आर्टिका कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। कार में 2 बच्चे सवार थे, किसी तरह आस-पास के लोगों ने नहर में कूदकर दोनों बच्चों की जान बचाई। नहर में कूदकर सेना के जवान और युवाओं ने जान बचाया। हादसे के 2 घण्टे बाहर से कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। ड्राइवर और 2 छात्रों की जान बचाने वाले सेना के जवान ईश्वर प्रसाद पटेल और युवाओं के हौसले की लोगों के द्वारा तारीफ की जा रही हैं।

दरअसल, केंद्रीय विद्यालय के 2 छात्रों को निजी कार से घर आ रहे थे। इसी दौरान बड़ी नहर में कार गिर गई। कार में ड्राइवर और 2 छात्र सवार थे। नहर में कार के गिरते ही अपनी जान की परवाह नहीं करते आर्मी जवान और आस-पास के युवा नहर में कूद गए। यहां कार के कांच को तोड़कर ड्राइवर और दोनों छात्रों को बाहर निकाला। नहर में अभी पानी का बहाव तेज हैं, और कार पूरी तरह डूबी हुई थी।

तीनों को कार से बाहर निकालने के बाद वहां काम कर रहे अन्य लोगों ने नहर में रस्सी को फेंका, जिसे पकड़कर तीनों को सकुशल बाहर निकले। इसके बाद, एहतियातन तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया। सेना के जवान ईश्वर प्रसाद पटेल और युवाओं की सजगता से बड़ी घटना टल गई। इसकी लोगों के द्वारा जमकर तारीफ़ की जा रही हैं।