उपचुनाव प्रचार के बीच कर्मा परिवार की बेटी का धमकी भरा ऑडियो हुआ वायरल..कहा हमारे लिए काम नही किया तो अंजाम खुद भुगतना..

दंतेवाड़ा.. छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव हो रहे है..और इसी महीने इस पर वोटिंग होनी है..ऐसे में चुनाव प्रचार अपने चरम सीमा पर है..कांग्रेस से देवती कर्मा और भाजपा से ओजस्वी मण्डावी चुनाव मैदान में है..वही इसी बीच चुनाव में कार्य नही करने वाले कार्यकर्ताओ को धमकी देने का एक ऑडियो वायरल हुआ है..जिसमे देवती कर्मा की पुत्री व युवक कांग्रेस नेता की पत्नी तुलिका कर्मा की आवाज है..हालांकि इस आडियो की हम पुष्टि नही करते है..

दरअसल दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए 23 सितम्बर को वोटिंग होने है..जाहिर है चुनाव प्रचार ने गति पकड़ी है..वोटरों को लुभाने का काम भी चल रहा है..हालिया दिनों में कांग्रेस पर साड़ी बाटने का आरोप लगा था..तो वही अब एक आरोप फिर से कांग्रेस के खाते में जुड़ गया है..और वह आरोप लग रहे है..कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा की पुत्री तुलिका कर्मा पर .

बता दे कि युवा कांग्रेस नेता शुशील मौर्य की पत्नी तुलिका कर्मा कांग्रेस के एक कार्यकर्ता को चुनाव प्रचार नही करने पर फटकार लगा रही है..इसके साथ ही वह धमकी भी दे रही है..की नक्सली मामले में फसाकर जेल भिजवा देंगी..और अब उनका यही ऑडियो सोशल मीडिया में जमकर हिचकोले खा रहा है..