वीडियो : मामा की पुलिस ने भांजियो पर किया लाठी चार्ज…

बालाघाट जिले के कटंगी क्षेत्र में पुलिस ने छात्र-छात्राओ पर लाठी चार्ज कर किया, इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए एन एस यु आई के ब्लाक अध्यक्ष सागर कठौते ने फटाफट से बताया की आज शनिवार को छात्र संघ चुनाव संबंधी दस्तावेज जमा करने सभी छात्र छात्राए कालेज जा रहे थे लेकिन कटंगी पुलिस ने उन्हें अन्दर नहीं जाने दिया.. काफी देर तक छात्र छात्राए अन्दर जाने का निवेदन करते रहे और देखते देखते छात्र-छात्राओ की भीड़ बढ़ने लगी और अपने ही कालेज के अन्दर प्रवेश ना मिलने छात्रो का आक्रोश भी बढ़ रहा था.. इसी बीच थाना प्रभारी मनोज राजपूत के आदेश पर पुलिस ने छात्र-छात्राओ पर लाठी चार्ज कर दिया.. जिसमे लगभग 4-5 छात्र और 10-15 छात्राएं घायल हो गई है..

लाठी चार्ज के दौरान का एक वीडियो भी बनाया गया है जिसमे देखा जा सकता है की लाठी चार्ज होने से छात्राए गिरते पड़ते अपनी साइकल छोड़ कर भाग रही है और पुलिस उनके पीछे है..

बहरहाल प्रदेह भर के बच्चों के मामा कहे जाने वाले संवेदनशील मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पुलिस ने उनके भांजा-भांजियो की पिटाई की है.. अब इस वीडियो को देखने के बाद मामा क्या कदम उठाते है.. ये तो वक्त ही बतायेगा..

वीडियो में देखें लाठी चार्ज से भागते छात्र-छात्राएं