आग से जली महिला की दो महीने बाद मौत… पति पर लगा जलाकर मारने का आरोप…!

अंबिकापुर मेडिकल कालेज अस्पताल ने आग जली एक महिला ने दम तोड़ दिया.. महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने महिला के पति पर आग से जलाने का आरोप लगाया है.. बताया गया की इस सम्बन्ध में मृतिका जब जीवित थी तभी उसने सीतापुर तहसीलदार के समक्ष अपना बयान दे दिया था.. इधर मृतिका का पति खुद के बचाव में चिमनी से आग लगना बता रहा है..

अम्बिकापुर संभाग मुख्यालय के मेडिकल कालेज अस्पताल मे शनिवार की दोपहर एक आग से जली हुई महिला की मौत हो गई.. मौत के बाद परिजनों ने मृतिका के पति पर आरोप लगाये है.. इस संबध में मृतिका की चाची ने बताया की मृतिका निशा जब ज़िंदा थी और सीतापुर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था तभी उसने तहसीलदार के समक्ष बयान देते हुए बताया था की उसके पति ने पहले उसकी जमकर पिटाई की थी और जब वह बेहोश होकर गिर पडी तब उस पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दिया था..

इधर मृतिका निशा का पति शुरेश अपने बचाव में कुछ और ही कहानी बता रहा है.. शुरेश का कहना है की रात में टायलेट जाते वक्त घर में जल रही चिमनी से आग लगी थी.. इतना ही नहीं अगस्त महीने में जली महिला का इलाज भी जडी बूटी से घर पर ही कराया जा रहा था क्योकी उसके पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे.. और जब हालत बिगड़ी तब दोबारा अस्पताल लेकर पहुचे लेकिन तब तक बहोत देर हो चुकी थी..

वही मेडिकल कालेज अपस्ताल में अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग पंचनामा बनाकर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद सीतापुर पुलिस को जाँच के लिए मामला सौंप दिया है.. अब मामले की जांच सीतापुर पुलिस करेगी..

बहरहाल आज से लगभग दो महीने पहले 23 अगस्त को महिला आग से जली थी और आज उसकी मौत हो गई.. बताया जा रहा है की मरने से पहले महिल आने बयान भी दे दिया है.. लेकिन अब आरोपी पति के खिलाफ कार्यवाही सीतापुर पुलिस करेगी..