मिशन दिल्ली’ के लिए अमित शाह ने बनाया खास प्लान, AAP को मात देने की तैयारी

हाल ही में हरियाणा और महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बन जाने के बाद अब पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की नजर दिल्ली विधानसभा चुनाव पर है. ‘मिशन दिल्ली’ के लिए पार्टी कमर कस चुकी है. पूरे चुनाव पर खुद अमित शाह सीधे नजर रखेंगे. अमित शाह ने कई प्लान थोड़ा हटकर भी बनाए हैं. दिल्ली चुनाव: AAP ने जारी की पहली लिस्ट

दिल्ली चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिष्ठा भी दांव पर है, इसलिए बीजेपी इस बार कोई कोर-कसर छोड़ना नहीं चाहती है. ‘मिशन दिल्ली’ के लिए नई-नई योजनाएं बन रही हैं. नए-नए एजेंडे पर काम चल रहा है. इस बार जाति कार्ड भी चलेगा और क्षेत्रवाद का कार्ड भी. इसे अमलीजामा पहनाने के लिए बीजेपी के 200 सांसद दिल्ली में कैंप करेंगे. ये सांसद यूपी, हरियाणा, राजस्थान, महाराष्ट्र, बिहार और छत्तीसगढ़ के होंगे. ये सभी दिल्ली में रहने वाले अपने इलाके के लोगों के बीच जाएंगे और उन्हें बीजेपी के पक्ष में करने की कोशिश करेंगे.

आम आदमी पार्टी की काट के लिए बीजेपी भी इस बार छोटी-छोटी सभाएं करेगी. डेढ़ महीने के भीतर ही पब्ल‍िक के साथ 2700 मीटिंग करने की योजना है. लेकिन बीजेपी की चुनावी तैयारी 19 नवंबर को पूरी तरह पटरी पर आएगी, जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह खुद दिल्ली के नेताओं के साथ बैठेंगे.