3 लाख की कार से 5 लाख का गांजा जप्त..2 आरोपी गिरफ्तार..102 किलो था गांजा!..

महासमुंद.. पुलिस ने छत्तीसगढ़ और ओडिशा की सरहद को जोड़ने वाली एनएच 53 में एक लग्जरी कार में गांजा का परिवहन करते 2 लोगो को गिरफ्तार किया है..और आरोपियों के कब्जे से 5 लाख का गांजा जप्त करते हुए उनके विरुद्ध नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्यवाही की है..

दरअसल जिले के सिंघोड़ा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी..की एक होण्डाई कम्पनी की एसेंट कार से दो लोगो द्वारा गांजा की तस्करी की जा रही है..जिसके बाद पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वेदव्रत सिरमौर व अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) राजीव शर्मा के मार्गदर्शन में सिंघोड़ा थाना प्रभारी अशोक यादव के नेतृत्व में पुलिस ने नाकेबंदी कर संदिग्ध वाहन को पकड़ा..पुलिस ने होण्डाई एसेंट क्रमांक सीजी 04 एक ए 7921 से अलग -अलग पैकेटों में रखे 102 किलो गांजे को जप्त किया..जिसकी कीमत 5 लाख बताई जा रही है..यही नही पुलिस ने मध्यप्रदेश के बालाघाट निवासी 53 वर्षीय कार चालक यशवंत कुमार, व कार में सवार बिलासपुर निवासी भरत कुमार धीवर को गिरफ्तार कर दोनों के विरुद्ध नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्यवाही की है.

वही पुलिस ने इस मामले में प्रयुक्त की गई कार की कीमत का आंकलन 3 लाख रुपये किया है..और इन दोनों आरोपियों के कब्जे से 2 मोबाईल व 1800 रुपये नगद जप्त की है..