प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित प्रवास की तैयारी  कलेक्टर एवं एसपी ने ली अधिकारियों की बैठक…पीएम की सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन सतर्क….. 

जांजगीर-चांपा । देश के प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित जिला मुख्यालय जांजगीर प्रवास की तैयारी के लिए कलेक्टर नीरज कुमार बनसोड़ एवं पुलिस अधीक्षक नीतू कमल ने आज शनिवार को विभिन्न विभाग के अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। कार्यक्रम स्थल पर बैठक व्यवस्था, स्टेज निर्माण, पार्किग व्यवस्था, चिकित्सा सुविधा एवं आमजनों के आवागमन सुविधा के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया, साथ ही सुरक्षा मापदण्डों का कड़ाई से पालन करने के संबंध में निर्देश दिए गये।
उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में ड्यूटी करने वाले सभी अधिकारी कर्मचारियों की सूची के साथ फोटो व आधार कार्ड की छायाप्रति शीघ्र उपलब्ध करायें ताकि उनके लिए प्रवेश पास जारी किया जा सके। अधिकारी कर्मचारियों के प्रवेश पत्र पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा जारी की जायेगी।
पुलिस अधीक्षक श्रीमती नीतू कमल ने कहा कि जिला मुख्यालय के प्रवेश मार्गो के साईट पर ही वाहनों की पार्किग व्यवस्था की जाएगी। इसके लिए स्थानों का चिन्हांकन किया जा रहा है, तैयारी पूर्ण होने पर आमजनों की सुविधा के लिए पार्किग स्थानों का भी प्रचार प्रसार किया जाएगा। बैठक में जिला पंचायत सीईओ अजीत वसंत, अपर कलेक्टर द्वय डीके सिंह एवं ए.के. घृतलहरे सभी एसडीएम, जनपद सीईओ और विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।