दोहरी हत्या के आरोपी ने पुलिस वाहन से कूदकर की आत्महत्या.. पिता की सुपारी मे युवती और उसके आशिक की हुई थी बेरहमी से हत्या….

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार) जिले के पस्ता थाना क्षेत्र के कण्डा में 14 जुलाई को मिली अज्ञात नाबालिग युवती की लाश के मामले में एक के बाद एक नए मोड़ आ रहे है..पहले कभी इस मामले की तफ्तीश में पुलिस हवा में हाथ पैर मार रही थी ..तो अब वही इस मामले में पुलिस गिरफ्त में आये आरोपी ने पुलिस गाड़ी से कूदकर विपरीत दिशा से आ रही वाहन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई..

बता दे कि ग्राम कण्डा सेमरोसोत अभ्यारण्य में 14 जुलाई को एक नाबालिग युवती की लाश मिली थी..तथा युवती की गोली मारकर हत्या की गई थी..तब पुलिस के लिए मृत युवती की शिनाख्ती के साथ -साथ आरोपियों तक पहुँच पाना एक चुनौती साबित हो रही थी..इतना ही नही जैसे ही शोसल मीडिया के जरिये युवती की शिनाख्त हुई..उसके बाद जो तथ्य सामने आए उससे पुलिस भी उलझ कर रह गई थी..

मृत युवती की पहचान झारखण्ड के पलामू  जिले की निवासी सोनम खातून के रूप में हुई..तब परिजनों ने पुलिस को बताया था की.. सोनम का अपहरण 19 मई को उसके पिता के ही साथी शिक्षक भोला साव व उसके भांजे ने कट्टे की नोक पर कर लिया था..जिसकी शिकायत परिजनों ने झारखण्ड पुलिस से की थी..

वही कुछ दिन बाद झारखण्ड के लातेहार जिले के जंगल से भोला साव की लाश मिली थी..विश्वश्त सूत्रों के मुताबिक भोला साव के शव की पहचान नही होने की स्थिति पुलिस ने दफना दिया था..पर बाद में उसके परिजनों ने पुलिस के इश्तेहार के जरिये उसकी शिनाख्त की..

पुलिस मामले की कड़ियों को धीरे -धीरे जोड़कर तफ्तीश में आगे बढ़ रही थी..तब पुलिसिया जांच में यह सामने आया था कि..भोला साव और सोनम खातून की हत्या सोनम के पिता ने ही करवाई थी..और पुलिस ने इस सम्बंध में दो लोगो अजमेर व इकबाल को गिरफ्तार किया था..तथा आज पस्ता पुलिस शूटर इकबाल और अजमेर को लेकर पस्ता थाने से घटना स्थल की ओर रवाना हुई थी..तब पस्ता और कण्डा के बीच आरोपी इकबाल ने पुलिस गाड़ी से छलांग लगा दी..और विपरीत दिशा से आ रही वाहन के चपेट में आने से उसकी मौत हो गई..

पुलिस अधीक्षक टीआर कोशिमा के अनुसार अजमेर उर्फ अजमुल्लाने युवती सोनम की गोली मारकर हत्या की थी..उस वक्त अजमेर भी उसके साथ मौजूद था..तथा इकबाल ने भोला साव की बेरहमी से हत्या की थी…