पानी मे डूबने से नही डुबाने से हुई थी 2दोस्तों की मौत.. दोस्त बने जान के दुश्मन.. घटना का वीडियो हुआ वायरल.. दर्दनाक कहानी में आया नया मोड़।

सतना शहर के खूंथी इलाके में रहने वाले दो युवकों की सतना नदी मे गुरुवार को डूबने से मौत हो गयी थी.. मौत के चार दिन बाद मौत का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है.. जिसमे पिकनिक के दौरान नशे में चूर मृतक के दोस्तों ने उन्हें जबरदस्ती नदी में पकड़कर बार बार ढकेलते दिख रहे है.. वीडियो सामने आने से बचे दोस्तों की हादशे वाली गढ़ी गयी कहानी से भी पर्दा उठ गया, वीडियो सामने आने के बाद साफ नजर आ रहा है कि अचानक नहाते वक्त यूवक मोईन का पैर नही फिसला न ही नफीस बचाने की कोशिश में डूबा मामला नशे में चूर दोस्तों के जानलेवा मजाक के कारण हुया, और दो जिंदगिया मौत के काल में समा गयी…
ये तस्वीर सतना नदी के जिगनहट पुल की है, गुरूबार की दोपहर एक दर्जन दोस्त सराब के नशे में मदहोश होकर नदी में नहाने पहुचे, सराब की खुमारी में ये सभी एक दूसरे को नदी में धक्का देते साफ दिख रहे,, नशे की भेंट दो युबाओ ने जान देकर चुकाई,, दरअसल मोईन और नफीस नाम के दो यूबको को तैरना नही आता था,, मगर नसे में धुत अन्य दोनो ने नदी में धक्का दे दिया और दोनो की डूबने से मौत हो गई,, मौत के बाद दोनों को जिला अस्पताल लाया गया था,, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित किया था,, हालांकि घटना की बजह पैर फिसलना बताया गया था मगर अब इस वीडियो ने पूरी सच्चाई सामने ला दी,, दोस्तों की मौत के बाद बचे लोगों ने इसे नहाते समय हादशे की कहानी बता दी, सतना नदी का जिगनहट घाट में हादसे का यह कोई पहला मामला नही है कई जिंदगियाँ लापरवाही और मस्ती की भेंट चढ़ चुकी है। लेकिन इस बार हादशे से हुई मौत की कहानी से पर्दा उठ गया, मृतक के परिजनो को अभी भी मौत की असली वजह का पता नही वंही पुलिस का कहना है कि युवकों की मौत  में जो भी दोषी होगा जांच के बाद उनपर कार्यवाही की जाएगी और जांच की दिसा बदल गई है ।