इस उम्र मे कमीश्नर-एसपी-और डीएफओ ने थामा बल्ला…. लेकिन नागिरक एकादश के सामने नही चला बल्ला

  • प्रशासन एकादश एवं नागरिक एकादश के बीच 
  • सद्भावना क्रिकेट मैच सम्पन्न 
अम्बिकापुर
 गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आज सायं 3 बजे यहां स्थानीय गांधी स्टेडियम में प्रशासन एकादश एवं नागरिक एकादश के बीच सद्भावना क्रिकेट मैच खेला गया। इस मैच के दौरान दोनो टीमों के बीच सद्भावना झलकती रही। इस सद्भावना क्रिकेट मैच में नागरिक एकादश की टीम 4 विकेट से विजय रही।
सरगुजा संभाग के कमिश्नर श्री टी.सी. महावर ने पुरस्कार वितरण समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि खेल मैत्री भावना विकसित करने के साथ ही साथ स्फुर्ती एवं अनुषासन जागृत कराती है। खेल एक दूसरे से मिलने का अवसर प्रदान करता है। कमिश्नर ने इस अवसर पर गणतंत्र दिवस की बधाई और शुभकामनाएं भी दी। कलेक्टर श्री भीम सिंह ने कहा कि इस मैच के नाम के अनुरूप ही खेल सद्भाव-समभाव विकसित करने का सषक्त माध्यम है। उन्होंने कहा कि खेल एक ऐसी विधा है जिससे टीम भावना में कार्य करने की प्रेरणा मिलती हैं। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी।
अम्बिकापुर नगर पालिक निगम के महापौर डॉ. अजय तिर्की ने इस अवसर पर सभी अधिकारियों एवं उपस्थितजनों को गणतंत्र दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने अच्छे खेल का प्रदर्षन करने के लिए दोनां टीम को बधाई देते हुए कहा कि आज के भाग-दौड़ भरी जिन्दगी में एक साथ होने का खेल एक अच्छा अवसर प्रदान करता है। इस अवसर पर  विजेता एवं उप विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान किया गया। इस मौके पर नगर निगम अम्बिकापुर के महापौर डाँ अजय तिर्की,  पूर्व महापौर प्रबोध मिंज, नेता प्रतिपक्ष श्री जन्मजेय मिश्रा, पार्षद श्री आलोक दुबे, पुलिस अधीक्षक श्री आर.एस. नायक, वनमण्डलाधिकारी मोहम्मद शाहिद, अनुविभागीय राजस्व अधिकारी श्री पुष्पेन्द्र शर्मा , अम्बिकेश केशरी, विश्व विजय सिंह तोमर, आलोक सिंह, निरंजन दास, समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी और गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।
unnamed 9 3