आधी रात पेट्रोल पंप में चली गोली..मच गया हड़कम्प..1 कर्मचारी गम्भीर.. रायपुर रिफर..

बेमेतरा.. जिले के एक पेट्रोल पंप में लूट की कोशिश किये जाने का मामला सामने आया है.. पंप के कर्मचारियों ने जब चोरी को रोकने की कोशिश की..इस दौरान नकाबपोश बदमाशो ने पंप के कर्मचारी को गोली मार दी. गोली लगने से कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया..जिसे रायपुर रिफर कर दिया गया है..वही जानकारी मिलते ही मौके पर बेमेतरा एसपी प्रशांत ठाकुर और अन्य अधिकारी पहुंचे है.और सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है..

दरअसल जिले के कोबिया में स्थित पेट्रोल पंप में गुरुवार देर रात गोली चलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि तीन नकाबपोश बदमाश बाइक से पेट्रोल पंप पहुंचे थे..और लूटपाट की कोशिश की. इस दौरान कर्मचारियों ने बहादुरी का परिचय देते हुए बदमाशों को पकड़ने की कोशिश भी की इस दौरान एक बदमाश ने कर्मचारियों पर गोली चला दी. गोली लगने से कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया है..जिसे रायपुर रिफर किया गया है..

वही घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी प्रशांत ठाकुर, एडिशनल एसपी विमल वैस और थाना प्रभारी राजेश मिश्रा सहित पहुंचे थे..इसके साथ अब पुलिस पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी के फुटेज के आधार बदमाशों की खोजबीन में जुट गई है..