अवार्ड मिलने की खुशी में जिओ अपने ग्राहकों को दे रहा है 10 GB फ्री डेटा

नई दिल्लीः रिलायंस जियो को 2018 का प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल (GLOMO) अवॉर्ड्स मिला है। इसकी घोषणा बार्सिलोना में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में की गई। इस खुशी में जियो ने अपने ग्राहकों को भी धन्यावाद किया और फ्री 10GB डेटा देने का ऐलान कर दिया। यह जानकारी जियो ने ग्राहकों को मैसेज और एप्प नोटिफिकेशन के जरिए दी।

मैसेज में लिखा है, ‘जियो टी.वी. ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में ‘बेस्ट मोबाइल विडियो कॉन्टेंट’ का प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल अवॉर्ड्स 2018 जीता है। हमें वैश्विक मंच पर इतनी ऊंचाई तक पहुंचाने के लिए आपका धन्यवाद। आपके उत्साहवर्धन के लिए हमने आपके अकाउंट में 10GB का कंप्लीमेंट्री डेटा ऐड किया है।’

इस बार GLOMO अवॉर्ड्स की जीतने वाली भारत की एक मात्र कंपनी रिलायंस जियो ही रही। उसे अमेरिकी टेक्नॉलजी कंपनी सिस्को के साथ ‘बेस्ट मोबाइल ऑपरेटर सर्विस फॉर कन्ज्यूमर्स’ का अवॉर्ड मिला। इसके अलावा, कंपनी के जियो टी.वी. एप्प को भी ‘बेस्ट मोबाइल विडियो कॉन्टेंट सर्विस’ का अवॉर्ड मिला।

MY Plans में करें चेक 


अवॉर्ड्स जीतने की खुशी में जियो ने कहा, ‘हम सिस्को के साथ साझे प्रयास से यह प्रतिष्ठित वैश्विक मान्यता हासिल कर सचमुच उत्साहित हैं। यह वाकई में भारत की जीत है।’ वर्ष 2018 के GLOMO अवॉर्ड्स पाने वाली अन्य कंपनियों में सैमसंग, सिस्को, एप्पल, माइक्रोसॉफ्ट और जेडटीई के भी नाम शामिल हैं। बहरहाल, आपको 10GB डेटा का गिफ्ट मिला या नहीं, यह आप रिलायंस जियो एप्प के MY Plans में जाकर चेक कर सकते हैं।