Chhattisgarh News: सोशल मीडिया पर दोस्ती, प्यार, फिर रेप… शादी करूंगा कहकर नाबालिग लड़की को फंसाया, रेप कर शादी से किया इनकार

बलौदाबाजार. सोशल मीडिया के चक्कर में आजकल नाबालिग युवक-युवतियां अनचाहे और अनजानी मुसीबतों में फंस जाते हैं। ऐसे ही एक मामले में बलौदाबाजार जिले के सलिहा गांव की एक युवती ने एक अनजान युवक ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर ली। इंस्टाग्राम की दोस्ती धीरे-धीरे प्रेम में तब्दील हो गई। दोस्ती हो या फिर प्रेम तो कोई दिक्कत नहीं, लेकिन इस मामले में युवक की नीयत साफ नहीं थी।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी भूपेन्द्र प्रधान से नाबालिग की जान पहचान इंस्टाग्राम के जरिए हुई। फिर दोनों मोबाईल पर बातचीत करते थे। आरोपी कभी-कभी नाबालिग से मिलने उसके गांव जाता था। आरोपी अपने आप को एसबीआई बलौदाबाजार में काम करना बताता रहा। वह अपने नाम 40 एकड़ जमीन होना भी बताता रहा। फिर उसने युवती को शादी करने का झांसा दिया। इसी बीच मौका पाकर युवक ने नाबालिग से 28 फरवरी से 2 मार्च के बीच ग्राम सलिहा के स्कूल परिसर एवं रायपुर में अपने दोस्त के मकान में कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

उसने युवती से यह बात किसी को बताने से मना किया था। बाद में युवक शादी से मुकर गया। जिसकी रिपोर्ट पीड़िता ने सिटी कोतवाली रायपुर में दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को उसके गांव जाड़ामुड़ा से गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद आरोपी को माननीय न्यायालय पेश कर जेल भेजा गया है। आरोपी से घटना में प्रयुक्त एक कार जब्त की गई है।