शराबबंदी के शोर में सरकारी शराब दुकान में 6 लाख की डकैती..अज्ञात डकैतों के तलाश में जुटी पुलिस..

दंतेवाड़ा..नक्सल प्रभावित दक्षिण बस्तर जिले के बचेली स्थित शराब की दुकान को डकैतों ने निशाना बनाया है. डकैतों ने 6 लाखा 73 हजार रुपये की डकैती की है.यही नही डकैत अपने साथ बीयर की बॉटल भी लेकर भागे है…वही पुलिस अब डकैती का मामला दर्ज कर डकैतों की पतासाजी में जुटी हुई है..और जिले के सभी थाना क्षेत्रों में नाकाबंदी कर दिया गया है..

दरअसल आज दोपहर बचेली के सरकारी शराब दुकान में 15 नकाबपोश लोग पहुँचे थे..और उन्होंने शराब दुकान में डकैती की घटना को अंजाम दिया है..वही घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी है. संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है.

बता दे कि शराब की दुकान में मौजूद लोगों को नकाबपोश डकैतों ने हथियार दिखाया और जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद शराब की दुकान में मौजूद गार्ड को बंधक बनाया.. जिसके बाद काउंटर में रखा 6 लाख 73 हजार रुपये निकाले और बीयर की कई बॉटल भी अपने साथ ले गए. डकैतों के जाने के बाद स्थानीय लोगों ने बंधक गार्ड को छुड़ाया और घटना की जानकारी पुलिस को दी.

जानकारी के मुताबिक डकैतों ने शराब की दुकान के सीसीटीवी कैमरे और वहां रखे दस्तावेजों को भी लूट लिया. उन्होंने गार्ड के साथ मारपीट भी की. आरोपियों ने घटना को उस समय अंजाम दिया, जब दुकान में सिर्फ गार्ड और स्टाफ मौजूद थे. घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है…