प्रशासन ने नही ली सुध…तो जिला पंचायत सदस्य धीरज ने निकाला रास्ता…

बलरामपुर: जिला मुख्यालय से सटे ग्राम दहेजवार में सड़क पर पानी निकासी के लिए बने पुल के क्षतिग्रस्त होने के बाद..लोगो को आवागमन में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था..जिसके बाद जनपद विकास निधि से पुल निर्माण का कार्य शुरू किया गया था..लेकिन पुल निर्माण में हो रही लेट लतीफी को लेकर ग्रामीणों ने प्रशासन से उक्त पुल निर्माण को जल्दी कराए जाने की गुहार लगाई थी..बावजूद इन सबके प्रशासन ने इस सम्बंध में कोई सुध नही ली तो ..ग्रामीणों ने ही आवागमन के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की तलाश कर ली..
दरसल ग्राम पंचायत दहेजवार में चांदो रोड को जोड़ने वाली मुख्य मार्ग लगभग 6 माह से क्षतिग्रस्त हो गया था.. जिसे पखवाड़े भर पूर्व जनपद विकास निधि के तहत बनाया जा रहा है..लेकिन बरसात के दिनों में उक्त रास्ते लोगो का आवागमन बाधित हो गया था..इतना ही नही उक्त मार्ग पर एक निजी स्कूल के साथ ही पीएचई कार्यालय भी है..और लगभग सैकड़ो लोगो की बसाहट भी है…बावजूद इसके पुल निर्माण में हो रही लेट लतीफी को लेकर ग्रामीणों ने जिला प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपा था..फिर भी उक्त निर्माण कार्य की गति धीमी थी..
जिसके बाद जिला पंचायत सदस्य धीरज सिंहदेव के हस्तक्षेप के बाद उक्त निर्माणाधीन पुल के बाजू में स्थित विजेंद्र दुबे की निजी भूमि पर बने बाउंड्रीवाल को तोड़कर वैकल्पिक व्यवस्था की गई है..