प्रथम चरण के मतदान के लिए.. बदल दिया गया वोट डालने का समय..अब 8 विधानसभा क्षेत्रों में दोपहर 3 बजे तक ही डाले जाएंगे वोट..

रायपुर… प्रदेश में 12 नवम्बर को प्रथम चरण में 18 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होने है..जिनमे से 10 विधानसभा सीटों पर मतदान का समय बदल दिया गया है..

दरसल निर्वाचन आयोग ने जिन मतदान केंद्रों में मतदान का समय सुबह सात से शाम तीन बजे के बीच रखा है..वे नक्सल प्रभावित क्षेत्र है..और ऐसे इलाकों के मतदान केंद्रों को सुरक्षा के लिहाज से अति संवेदनशील घोषित किया है..निर्वाचन आयोग ने प्रथम चरण के मतदान की सारी तैयारियां पूरी कर ली है..इसके अलावा सुरक्षा के भी पुख्ता इंतेजाम किये गए है..

बता दे की राजनांदगांव जिले के मोहला-मानपुर, कांकेर जिले के अंतागढ़, भानुप्रतापपुर और कांकेर, कोंडागांव जिले के केशकाल एवं कोंडागांव, नारायणपुर जिले के नारायणपुर, दंतेवाड़ा जिले के दंतेवाड़ा, बीजापुर जिले के बीजापुर तथा सुकमा जिले के कोंटा विधानसभा में सवेरे सात बजे से दोपहर तीन बजे तक वोट डाले जाएंगे..

इसके अलावा पहले चरण के जिन आठ विधानसभा क्षेत्रों में मतदान का समय सवेरे आठ बजे से शाम पांच बजे तक निर्धारित है, उनमें राजनांदगांव जिले के पांच विधानसभा क्षेत्र खैरागढ़, डोंगरगढ़, राजनांदगांव, डोंगरगांव और खुज्जी तथा बस्तर जिले के तीन विधानसभा क्षेत्र बस्तर, जगदलपुर एवं चित्रकोट शामिल हैं..