पुलिस का मानवीय चेहरा: मुठभेड़ में घायल नक्सली का ईलाज करा रही पुलिस.. जंगल से 12 किलोमीटर चारपाई में घायल नक्सली को लाद अस्पताल पहुँचे थे..DRG के जवान..

दंतेवाड़ा… दक्षिण बस्तर के किरन्दुल थाना क्षेत्र के मड़कामीरास और सम्बलवार के बीच घने जंगलों में नक्सलियों और पुलिस के बीच बीती रात मुठभेड़ हो गई..लगभग डेढ़ से दो घण्टे चले इस मुठभेड़ में एक नक्सली घायल हो गया..जिसे सुबह सर्चिंग के दौरान पकड़ा..

दरसल किरन्दुल थाना क्षेत्र के मड़कामीरास और सम्बलवार के बीच जंगल मे रात्रि गस्त पर निकले डीआरजी के जवानों और नक्सलियों बीच मुठभेड़ हो गई..और पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली मौके से अंधेरा का फायदा उठाते हुए रफूचक्कर हो गए..
वही एसडीओपी किरन्दुल धीरेंद्र पटेल ने बताया की बीती रात जिस जंगल मे डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच फायरिंग हुई थी..उसी जंगल मे आज सुबह सर्चिंग कराई जा रही थी..इस दौरान मौके पर से एक घायल नक्सली को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है..घायल नक्सली के जांघ में गोली लगी है..जिसके चलते वह अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में नाकामयाब रहा..पुलिस ने उक्त नक्सली की पहचान जनमलिशिया सदस्य भीमा मड़कामी के रूप मे की है..तथा मौके पर से उसे पुलिस ने चारपाई के सहारे 12 किलोमीटर पैदल चलकर एन एम डीसी अस्पताल में भर्ती करवाया है..

इसके अलावा  खुद जिले के पुलिस कप्तान डॉक्टर अभिषेक पल्लव एनएमडीसी अस्पताल पहुँच घायल नक्सली के स्वास्थ्य के सम्बंध डॉक्टरों से चर्चा की..